खेसारी लाल यादव लाए सावन पर ‘जेसीबी छोरी देवघर चली जी’, बोल बम के गाने ने मचाई धूम- देखें Video

Spread the love

सावन  का महीना शुरू हो चुका है और कांवड़िये भी अपनी यात्रा के लिए पूरी तरह तैयार हैं. हालांकि इसका रंग भोजपुरी सिनेमा पर काफी पहले से ही चढ़ गया है, इस बात का सबूत है खेसारी लाल यादव  का नया बोल बम  गाना. भोजपुरी मूवी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव  सावन के खास मौके पर अपने जबरदस्त गाने ‘जेसीबी छोरी देवघर चली जी’ के साथ धूम मचाने आए हैं. इस गाने के जरिए खेसारी लाल यादव ने न केवल सावन  की यात्रा का जिक्र किया है, बल्कि शिव भगवान को लेकर उनके भक्तों की श्रद्धा को भी बयां किया है.

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव  का नया गाना ‘जेसीबी छोरी देवघर चली’ म्यूजिक और लिरिक्स के मामले में काफी दमदार है. इस गाने के लीरिक्स जहां पवन पांडेय ने लिखे हैं तो वहीं इसका म्यूजिक शंकर सिंह ने तैयार किया है. इतना ही नहीं, लोटस म्यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से शेयर हुए इस गाने को अब तक करीब 10 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और इस पर करीब 23 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. खेसारी लाल यादव  का यह गाना कांवड़ यात्रा में धूम मचाने के साथ ही किसी को भी नाचने पर मजबूर कर सकता है.

सावन  का महीना हो और भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव  कोई नया गाना न लेकर आएं, ऐसा नहीं हो सकता है. इस गाने से पहले खेसारी लाल यादव ने ‘जलवा शिवलिंग पे चढ़ेगा’ से भी खूब धूम मचाई. उनके इस गाने में भोजपुरी सिंगर प्रियंका मौर्य ने भी उनका खूब साथ दिया. इसके साथ ही इस गाने को करीब 13 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका था.

%d bloggers like this: