कर्नाटक: विधानसभा🏦 में नहीं पहुचे सत्ता पक्ष के एमएलए👥

Spread the love

कर्नाटक विधानसभा के अध्यक्ष के. आर. रमेश कुमार ने मंगलवार को मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी के विश्वास प्रस्ताव पर चौथे दिन की चर्चा के दौरान सत्ता पक्ष के विधायकों के गैर हाजिर होने पर खेद प्रकट किया। सदन में मंगलवार को सत्ता पक्ष के इक्का-दुक्का विधायक ही सदन में नजर आए जबकि विश्वास प्रस्ताव पर आज मतदान होना है।

कुमार ने मंत्री प्रियांक खड़गे से कहा कि बहुमत तो छोड़िए आप अपनी विश्वसनीयता भी खो देंगे। गठबंधन के विधायकों के अनुपस्थित होने से भाजपा को सरकार पर निशाना साधने का मौका मिल गया। भाजपा नेता बी.एस. येदियुरप्पा ने कहा कि सरकार का खुद ही पर्दाफाश हो गया और साथ ही पूछा कि सत्तारूढ़ गठबंधन के विधायक कहा हैं? उन्होंने सत्ता पक्ष से कहा कि बहुमत ना होने के बावजूद आप बेशर्मी से सत्ता में बने हुए हैं। आपको शर्म आनी चाहिए।

भाजपा के वरिष्ठ नेता जगदीश शेट्टार ने तंज कसते हुए कहा कि कुमारस्वामी ने अपने विधायकों को सदन में उपस्थित रहने की बजाय फाइलें निपटाने को कहा है। उन्होंने कहा कि लोग निराश हैं। आप विधानसभा पर एक काला धब्बा हैं। आपने सदन को हल्के में लिया है। भाजपा के एक अन्य विधायक के. एस. ईश्वरप्पा ने कहा कि विधायक अपने मुख्यमंत्री जितने ही अच्छे हैं। उन्होंने संदेह व्यक्त किया कि यह और कुछ नहीं बस कार्यवाही को विलंबित करने की रणनीति है।

%d bloggers like this: