कपिल देव की गेंदबाजी पर करीना कपूर ने खूब लगाए चौके-छक्के, Video हुआ वायरल

Spread the love

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों रिएलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस 7’ में बतौर जज नजर आ रही हैं. लेकिन जज होने के बाद भी करीना कपूर शो के सेट पर काफी मस्ती करती दिखाई देती हैं. हाल ही में ‘डांस इंडिया डांस’ के सेट पर क्रिकेट के दिग्गज और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव दिखाई दिए. कपिल देव के शो पर आने के बाद एक्ट्रेस करीना कपूर की खुशी देखने लायक थी. उन्होंने दिग्गज क्रिकेटर के साथ ना केवल ढेर सारी मस्ती की, बल्कि शो के सेट पर ही क्रिकेट भी खेला. करीना कपूर और कपिल देव का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है.

जी5 के ट्विटर पर शेयर हुए वीडियो में नजर आ रहा है कि पूर्व कप्तान कपिल देव बॉलिंग करते हैं और करीना कपूर बैटिंग. पहली बॉल को करीना कपूर अच्छे से नहीं खेल पातीं, लेकिन कपिल देव की अगली बॉल पर ही करीना कपूर काफी अच्छी पारी खेलती हैं. इसके बाद करीना कपूर भी बॉलिंग करती हैं. ‘डांस इंडिया डांस’ के सेट पर आए कपिल देव से करीना कपूर ने एक बैट पर उनका ऑटोग्राफ भी लिया. उन्होंने बताया कि मेरी दिली तमन्ना है कि मेरा बेटा (तैमूर अली खान) क्रिकेटर बने.

शो के सेट पर नजर आ रहीं करीना कपूर काफी खूबसूरत लग रही थीं. पीच शिमरी साड़ी में उनका लुक देखने लायक था. बता दें कि वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में करीना कपूर बॉलीवुड एक्टर इरफान खान के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा करीना कपूर एक्टर अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गुड न्यूज’ में दिखाई देने वाली हैं.

%d bloggers like this: