google.com, pub-3648227561776337, DIRECT, f08c47fec0942fa0

कमलेश👉 तिवारी हत्याकांड: दुबई में रची 😲गई साजिश

Spread the love

हिंदू महासभा के पूर्व अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या मामले में बड़ा पर्दाफाश हुआ है। कमलेश तिवारी की हत्या भले ही लखनऊ में हुई हो लेकिन इसकी साजिश दुबई में रची गई थी। गुजरात एटीएस ने दावा किया है कि कमलेश तिवारी की हत्या के लिए सूरत से पिस्टल खरीदी गई थी।

वहीं साजिश रचने के बाद एक शख्स दो महीने पहले ही दुबई से भारत कमलेश तिवारी की हत्या के लिए आया। गुजरात एटीएस ने बताया कि कमलेश तिवारी की हत्या के लिए दुबई से आए शख्स ने दो लोगों को तैयार किया। सूरत से मिठाई खरीदने वाले दोनों ही शूटर थे। शुक्रवार को कमलेश तिवारी की लखनऊ में गला रेतकर हत्या कर दी गई थी।

इससे पहले शनिवार सुबह इस मामले में गुजरात के सूरत में पुलिस ने छह लोगों को हिरासत में लिया। हिरासत में लिए गए लोगों में इस हत्याकांड में एक की भूमिका संदिग्ध होने की बात कही जा रही है। इन सभी को गुजरात एटीएस ने हिरासत में लिया और वो यूपी पुलिस और एसआईटी से लगातार संपर्क में है।

वहीं शुक्रवार को हुई कमलेश तिवारी की हत्या मामले की जांच के लिए उत्तर प्रदेश सरकार ने एसआईटी गठित की है। इस टीम में लखनऊ के आईजी एस।के भगत, एसपी क्राइम लखनऊ दिनेश पुरी और स्पेशल टास्क फोर्स के डिप्टी एसपी पीके मिश्रा होंगे।

%d bloggers like this: