google.com, pub-3648227561776337, DIRECT, f08c47fec0942fa0

करोड़ों रुपये की ठगी करने👫वाले ज्वेलर ससुर, बहू ⛓ गिरफ्तार

Spread the love

दिल्ली के सागरपुर थाना पुलिस ने सैकड़ों लोगों के साथ करोड़ों रुपये की ठगी करने वाले ज्वेलर व उसकी बहू को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ज्वेलर के फरार बेटे की तलाश कर रही है। आरोपियों ने स्कीम निकालकर लोगों से उसमें पैसा लगवाया और फिर पैसे को समेट कर जयपुर फरार हो गए। आरोपियों ने लोगों की ओर से निवेश की गई रकम से ज्यादा की ज्वेलरी देने का झांसा दिया था। आरोपी कमेटियों का पैसा भी ले गए।

दक्षिण- पश्चिमी जिला डीसीपी देवेंद्र आर्या ने बताया कि एसीपी दिल्ली कैंट मनीष जोरवाल की देखरेख में सागरपुर थानाध्यक्ष जोगिंदर सिंह, एसआई अशोक कुमार मीणा, हवलदार सतपाल, हवलदार आशीष, महिला सिपाही अनिता आदि की टीम ने शास्त्री नगर, पश्चिमी सागरपुर निवासी ज्वेलर मुरारी अग्रवाल (64) व उसकी बेटे की पत्नी कविता अग्रवाल (33) को जयपुर, राजस्थान से गिरफ्तार किया है।

ज्वेलर के बेटे विवेक अग्रवाल (35) की तलाश की जा रही है। इनकी सागरपुर में ही ज्वेलरी की दुकान थी। शुरुआती जांच में यह बात सामने आई है कि आरोपियों ने इलाके के करीब 350 से ज्यादा लोगों से पैसा स्कीम में लगवा लिया।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार आरोपियों ने एक 20 महीने की स्कीम शुरू की। इसमें लोगों से एक हजार से लेकर पांच हजार तक पैसा लगवाया। सभी पीड़ितों को आरोपियों ने एक टोकन दिया और उनसे कहा कि हर महीने के पहले रविवार को लकी ड्रा निकलेगा। जिसका लकी ड्रा निकलेगा उसको 20 महीने तक जितना पैसा निवेश करेगा उससे ज्यादा की उसे ज्वेलरी दी जाएगी। मगर आरोपी हर महीने अपना ही लकी ड्रा निकालते थे।

%d bloggers like this: