जाह्नवी कपूर ने उड़ाए सभी के होश द कारगिल गर्ल का धमाकेदार ट्रेलर

Spread the love

ट्रेलर देखने में काफी दिलचस्प नजर आ रहा है. इस ट्रेलर में एयरफोर्स पायलट गुंजन सक्सेना के सपनों और उनके संघर्षों को दिखाया गया है.

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल का ट्रेलर आउट हो चुका है. शरण शर्मा द्वारा निर्देशित, फिल्म में जान्हवी कपूर वायु सेना अधिकारी गुंजन सक्सेना की भूमिका में हैं, जो 1999 के भारत-पाकिस्तान युद्ध में कारगिल के युद्ध क्षेत्र में प्रवेश करने वाली पहली महिला बनीं. ट्रेलर देखने में काफी दिलचस्प नजर आ रहा है. इस ट्रेलर में एयरफोर्स पायलट गुंजन सक्सेना के सपनों और उनके संघर्षों को दिखाया गया है.

यह फिल्म भारतीय वायु सेना में गुंजन सक्सेना की समानता के लिए लड़ाई की कहानी है. ट्रेलर में एक पिता और बेटी के रिश्ते को भी दर्शाया गया है जिन्होंने अपनी बेटी के बचपन के पायलट बनने के सपने को पूरा करने लिए हमेशा उसका साथ दिया. इस फिल्म में एक्टर पंजक त्रिपाठी ने गुंजन सक्सेना के पिता का रोल निभाया है. पंकज त्रिपाठी का रोल यूं तो एक पिता का है लेकिन ट्रेलर में उनकी एक्टिंग को देखकर साफ एहसास होता है कि वह किसी भी रोल में फैन्स को अपना कायल बना सकते हैं. ट्रेलर में जाह्नवी कपूर, पंकज त्रिपाठी के अलावा अंगद बेदी भी नजर आ रहे हैं, जो जाह्नवी कपूर के भाई के किरदार में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में अंगद एक ऑर्मी ऑफिसर के किरदार में नजर आ रहे हैं.

बता दें कि यह फिल्म पहले 13 मार्च, 2020 को सिनेमा हॉल में रिलीज होने वाली थी, फिर कोविड-19 के दौरान फिल्म की रिलीज को स्थगित कर दिया गया था, और अब यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म के ट्रेलर के बारे में जानकारी देते हुए, धर्मा प्रोडक्शस के इंस्टाग्राम पर फिल्म की बाकी डीटेल्स के बारे में बताया गया है. यह फिल्म स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 12 अगस्त से स्ट्रीम की जाएगी.

%d bloggers like this: