आईस्मार्ट शंकर फिल्म को देख उड़ गए बॉलीवुड डायरेक्टर के होश, हीरोइनों के सिर पर डाल दी शैंपेन और फिर

Spread the love

तेलुगू फिल्म ‘आईस्मार्ट शंकर  ने इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है. पुरी जगन्नाध निर्देशित फिल्म में राम पोथिनेनी  लीड रोल में है और ‘आईस्मार्ट शंकर  में उनके अंदाज को काफी पसंद भी किया जा रहा है. लेकिन खास रहा, इसका जश्न. ‘आईस्मार्ट शंकर  को देखने के बाद फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा  के तो होश ही उड़ गए हैं, और उनके पास कहने के लिए कुछ बचा ही नहीं. ऐसे में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पूरी दीवानगी के साथ फिल्म की टीम के साथ जश्न मना रहे हैं. राम गोपाल वर्मा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे पहले फिल्म की हीरोइन निधि अग्रवाल के सिर पर शैंपेन उंड़ेलते है और उसके बाद अपने सिर डालने लगते हैं.

तेलुगू फिल्म ‘आईस्मार्ट शंकर  के जश्न के पोस्ट किए गए वीडियो के साथ राम गोपाल वर्मा  ने लिखा हैः ‘मैं पागल नहीं हूं, लेकिन आईस्मार्ट शंकर ने मुझे पागल कर दिया है, इसका दोष पुरी जगन्नाथ और चार्मी कौर के सिर पर है.’ राम गोपाल वर्मा के साथ इस वीडियो में चार्मी कौर, नाभा नतेश और निधि अग्रवाल भी नजर आ रही हैं.

यही नहीं राम गोपाल वर्मा  ने एक वीडियो और भी पोस्ट किया है जिसमें वे सिनेमा हॉल पर ‘आईस्मार्ट शंकर  देखने पहुंचे हैं . इस वीडियो के साथ भी राम गोपाल वर्मा ने बहुत ही दिलचस्प कैप्शन लिया है.

राम गोपाल वर्मा ने लिखा हैः ‘मैं अपने इस गेटअप में जेबकतरा लग रहा हूं, मैं मूसापेट के श्री रामुलू थिएटर में आईस्मार्ट शंकर देखने पहुंचा हूं.’

राम पोथिनेनी  की ‘आईस्मार्ट शंकर  वीकेंड 25.4 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. फिल्म की कहानी राउडी शंकर की है जिसके दिमाग में पुलिस एक चिप लगा देती है और फिर शुरू होता है असली ड्रामा. राम पोथिनेनी की एक्टिंग की जबरदस्त तारीफ की जा रही है.

%d bloggers like this: