शुरुआत में लगा कि ठीक हूं लेकिन अब असहज महसूस कर हो रहा है

Spread the love

33 साल के स्पिनर अश्विन चेन्नई में रहते हैं जहां अब तक खेल गतिविधियां दोबारा शुरू नहीं हुई हैं

भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन का कहना है कि वह अब जल्द मैदान पर लौटना चाहते हैं. कोविड-19 महामारी के कारण पिछले दो महीनों से दुनिया भर के लगभग सभी खिलाड़ी अपने घरों में कैद हैं.

अन्य भारतीय क्रिकेटरों की तरह अश्विन भी इस कोरोनावायरस महामारी के संक्रमण को रोकने के लिए लागू राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के कारण 25 मार्च से अभ्यास नहीं कर पाए हैं.

अश्विन ने सदगुरू के साथ ऑनलाइन बातचीत के दौरान कहा, ‘शुरुआत में मुझे लगा कि मैं ठीक हूं लेकिन अब मैं असहज हो रहा हूं, मैं मैदान पर उतरकर खेलना चाहता हूं या ऐसा ही कुछ करना चाहता हूं, घर के अंदर मैं असहज हो रहा हूं.

बातचीत के दौरान अश्विन ने होस्ट की भूमिका निभाई और सदगुरू से कोविड-19 और अन्य मुद्दों पर कई सवाल पूछे. 33 साल के स्पिनर अश्विन चेन्नई में रहते हैं जहां अब तक खेल गतिविधियां दोबारा शुरू नहीं हुई हैं.

अश्विन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. उन्होंने हाल में एक बेहद फनी वीडियो शेयर ट्विटर पर शेयर किया था, जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. इस वीडियो में कुछ बच्चे क्रिकेट खेलते दिख रहे हैं. इन बच्चों ने अंपायर रीव्यू सिस्टम (DRS) को बिना तकनीक की सहायता से मेजदार तरीके से दिखाया गया है. उन्होंने खुद भी लिखा है- मैं अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा हूं.

%d bloggers like this: