पश्चिम बंगाल में🤰 गर्भवती पत्नी, बेटे समेत शिक्षक की 🔪हत्या, बीजेपी ने कहा -🗣 आरएसएस सदस्य था

Spread the love

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में एक परिवार के सभी तीन सदस्यों हथियारों से काट डाला गया।जिनमें आठ-वर्षीय बच्चा और उसकी गर्भवती मां भी शामिल हैं। यह जानकारी एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बुधवार को दी। 35-वर्षीय स्कूल शिक्षक बंधुप्रकाश पाल, उनकी 30-वर्षीय पत्नी ब्यूटी तथा आठ-वर्षीय पुत्र आंगन के शव जियागंज इलाके में स्थित उनके घर में अलग-अलग स्थानों से मंगलवार को बरामद हुए।

इन हत्याओं ने उस समय राजनैतिक रंग ले लिया, जब भारतीय जनता पार्टी तथा उसके वैचारिक संरक्षक माने जाने वाले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने कहा कि बंधुप्रकाश पाल आरएसएस के कार्यकर्ता थे। बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने विचलित करने वाले दृश्यों की चेतावनी देते हुए नृशंस तरीके से मारे गए इस परिवार के सदस्यों के शवों का एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, “इसने मेरी अंतरात्मा को हिलाकर रख दिया है।

इस मामले को लेकर राष्ट्रीय महिला आयोग सख्त हो गया है। महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और डीजीपी को खत लिखा है और रिपोर्ट तलब की है। महिला आयोग ने ऐसे मामलों में पुलिस की निष्क्रियता पर सवाल उठाते हुए राज्य सरकार को फटकार भी लगाई है।

%d bloggers like this: