शोपियां एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने👏 ढेर किए दो आतंकी, कुछ और 👹आतंकी घिरे

Spread the love

शनिवार को जम्‍मू कश्‍मीर के शोपियां में हुए एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। एनकाउंटर दक्षिण कश्‍मीर के शोपियां जिले में आने वाले गांव बोनाबाजार इलाके में चल रहा है। कश्‍मीर के मीडिया की ओर से दी गई जानकारी में कहा गया है ऑपरेशन जारी है और दोनों ओर से फायरिंग हो रही है।

मारे गए दोनों आतंकियों के शव बरामद कर लिए गए हैं। हालांकि अभी तक आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है। सुरक्षाबलों इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं। शोपियां के बोनाबाजार में सेना की 23 पैरा और जम्‍मू कश्‍मीर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप की तरफ से कॉर्डन एंड सर्च ऑपरेशन लॉन्‍च किया गया था।

इसी सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों की तरफ से फायरिंग की गई । एक सीनियर पुलिस ऑफिसर ने बताया कि इलाके में आतंकियों के छिपे होने के बारे में जानकारी मिली थी और इसके बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया। जैसे ही सर्च टीमें पहुंचीं आतंकियों ने गोलियां बरसानी शुरू कर दी। सूत्रों की ओर से बताया जा रहा है कि अभी दो से तीन आतं‍की घिरे हो सकते हैं।

इसी प्रकार जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में पाकिस्तान ने एक बार फिर नापाक हरकत को अंजाम दिया है। शनिवार सुबह पाकिस्तान की ओर से कुपवाड़ा के माछिल सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन किया गया। क्रॉस-बॉर्डर से हुई इस फायरिंग में भारतीय सेना का एक जवान शहीद गया है। शहीद जवान की पहचान 57 आरआर के लांस नायक राजेंद्र सिंह के रूप में हुई है।

%d bloggers like this: