लोकसभा🏢 में ओवैसी ने गिरिराज सिंह पर 🗣कसा तंज

Spread the love

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने सोमवार को बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह पर लोकसभा में तंज कसा। एआईएमआईएम सांसद ओवैसी ने निचले सदन में सूचना का अधिकार संशोधन विधेयक 2019 पर चर्चा के दौरान गिरिराज सिंह के बीच में बोलने पर कहा कि गिरिराज जी आपको कुछ कहना है तो बैठ जाता हूं। लेकिन फिर कुछ देर बाद खड़े होकर ओवैसी ने कहा आप इस पर मत बोलिए आप पाकिस्तान के एक्सपर्ट हैं।

सोमवार को लोकसभा में चर्चा के दौरान जब गिरिराज सिंह ने बीच में कुछ कहा था। इस पर हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने तुरंत उन्हें टोकते हुए कहा कि आप कुछ बोलिए न। खड़े होकर बोलिए न। अरे गिरिराज जी, खड़े होकर बोलिए ना, डर क्यों रहे हैं मुझसे, खड़े होकर बोलिए ना। खड़े हो जाइए, हम बैठते हैं (मुस्कुराते हुए)। ओवैसी इसके बाद बैठ गए और बोले, मैं दरख्वास्त करता हूं, बोलिए ना।

हालांकि बहस के दौरान वह फिर खड़े हुए और कहने लगे कि इस पर तो आप मत बोलिए, आप पाकिस्तान के एक्सपर्ट हैं। इसके बाद आगे उन्होने लोकसभा स्पीकर को संबोधित करते हुए कहा कि इस आरटीआई का प्रिएंबल क्या है? प्रिएंबल कहता है कि पारदर्शिता और जवाबदेही। क्या आप इससे ये चीजें हासिल कर रहे हैं? मुझे तो नहीं लगता है। आप ऐसे ही कुछ भी नहीं करते जाएंगे।

%d bloggers like this: