सलमान खान की फिल्म में अमर चौधरी ने बनकर जीता था दिल एक्टर मोहित बघेल नहीं रहे

Spread the love

कई सीरियल्स और फिल्मों में काम करने वाले मोहित कैंसर से जूझ रहे थे. वह सिर्फ 27 साल के थे.

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘रेडी’ में छोटे अमर चौधरी का किरदार निभा कर लोगों का दिल जीतने वाले अभिनेता मोहित बघेल इस दुनिया में नहीं रहे. वह कैंसर से जूझ रहे थे. वह 27 साल के थे. उनके निधन से कई लोगों और उनके प्रशंसकों को बड़ा झटका लगा है.

लेखक-निर्देशक राज शांडिल्य ने बताया कि मोहित अपने गृहनगर मथुरा में थे और वहीं शनिवार सुबह को उनका निधन हो गया. उन्होंने कहा, ‘वह बहुत जल्दी हमें छोड़ कर चला गया. पिछले छह महीने से दिल्ली के एम्स में उसका कैंसर का इलाज चल रहा था. मैंने आखिरी बार उससे 15 मई को बात की थी और तब वह ठीक था. उसकी हालत में सुधार हो रहा था. वह अपने माता-पिता और बड़े भाई के साथ मथुरा में था.

उन्होंने बताया, ‘मुझे एक दोस्त से उसके निधन के बारे में पता चला. उसने बताया कि आज सुबह घर पर उसकी मौत हो गई.’ बतौर लेखक राज ‘कॉमेडी सर्कस’ और ‘जबरिया जोड़ी’ में मोहित के साथ काम कर चुके हैं. उन्होंने कहा कि वह अपनी पहली फिल्म ‘ड्रीम गर्ल'(2019) में मोहित का लेना चाहते थे लेकिन तारीखें नहीं मिलने के कारण वह उन्हें फिल्म में नहीं ले पाए. मोहित ने ‘इक्कीस तोपों की सलामी’ और “गली गली चोर है” में भी अभिनय किया था.

%d bloggers like this: