ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने पुर्तगाल की सबसे ऊंची चोटी पर किए खतरनाक स्टंट, Video उड़ा देगा होश

Spread the love

ऋतिक रोशन  और टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग एक्शन फिल्म ‘वॉर का टीजर लांच हो चुका है. फैन्स को फिल्म का ये टीजर काफी पसंद भी आ रहा है. फिल्म को लेकर फैन्स में एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है, लेकिन अब इस फिल्म को लेकर चौंका देने वाली खबर आ रही है. बॉलीवुड के एक्शन स्टार ऋतिक रोशन  और टाइगर श्रॉफ  ने इस फिल्म के कुछ खतरनाक बाइक स्टंट पुर्तगाल की सबसे ऊंची चोटी ‘सेरा दा एस्ट्रेला  पर शूट किए हैं. एक चेज सीन को शूट करने के लिए टाइगर और ऋतिक को ‘सेरा दा एस्ट्रेला’ पर हाई स्पीड में सुपर बाइक चलानी पड़ी. इस बात का खुलासा फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने किया है.

डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने बताया, ‘हॉलीवुड की बड़ी एक्शन फिल्मों की तरह ही इस फिल्म में कई ऐसे चौंका देने वाले सीन हैं. टाइगर श्रॉफ  और ऋतिक  ने इन सुपर फास्ट बाइक को चलाने के लिए बहुत सारी ट्रेनिंग ली और उन्होंने फिल्म के ये सीन एक्सपर्ट्स की देखरेख में किए हैं.’ बता दें पुर्तगाल में स्थित ‘सेरा दा एस्ट्रेला सबसे ऊंची चोटी है, जो समुद्र तल से करीब 1,993 मीटर यानी 6,539 फुट की ऊंचाई पर है.

यशराज फिल्मस के बैनर तले बन रही इस फिल्म में ऋतिक रोशन  और टाइगर श्रॉफ  के अलावा वाणी कपूर भी नजर आएंगी. फिल्म गांधी जयंती के मौके पर यानी 2 अक्तूबर को रिलीज होगी. फिल्म में इंटरनेशनल लेवल के एक्शन हैं, और टाइगर और ऋतिक की जोड़ी को एक साथ एक्शन करते देखना वाकई कमाल है. टीजर के कई सीन में टाइगर श्रॉफ, ऋतिक रोशन का पीछा करते नजर आ रहे हैं. इस फिल्म का फैन्स को काफी बेसब्री से इंतजार है.

%d bloggers like this: