शोले की बसंती(हेमा) और हरियाना के डांसर सपना चौधरी आमने सामने हो सकती

0
286

हेमा मालिनी💃 के खिलाफ मथुरा से लोकसभा🗳 चुनाव लड़ सकती हैं 😲सपना चौधरी बिग बास के बाद बिग पालिटिक्स मे उतरेंगी सपना ।

लोकसभा चुनाव की तारीखें जैसे-जैसे नजदीक आ रही हैं, सियासी पारा गरमाता जा रहा है। खास तौर से उत्तर प्रदेश में सभी प्रमुख सियासी दल अपनी जीत पक्की करने के लिए चुनावी रणनीति को फाइनल करने में जुटी हुई हैं। इस बीच खबर आ रही है कि हरियाण की मशहूर डांसर और बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुकीं सपना चौधरी राजनीति में उतर सकती हैं। सूत्रों के मुताबिक, सपना चौधरी कांग्रेस के टिकट पर आगामी लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं।

सूत्रों के मुताबिक, कांग्रेस पार्टी सपना चौधरी को मथुरा लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद और उम्मीदवार हेमा मालिनी के खिलाफ चुनाव मैदान में उतार सकती है। अपने धमाकेदार डांस से लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली सपना चौधरी क्या राजनीति में एंट्री करने जा रही हैं? अभी पूरी तरह से ये स्पष्ट नहीं हुआ है। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा कि सपना चौधरी आगामी लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं।

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस पार्टी ने सपना चौधरी को मथुरा लोकसभा सीट से टिकट का ऑफर दिया है। ऐसा इसलिए क्योंकि मथुरा जाट बाहुल्य सीट मानी जाती है। यहां पर सपना चौधरी जाट वोटरों को प्रभावित कर सकती हैं। यही वजह है कि मथुरा से बीजेपी उम्मीदवार हेमा मालिनी के खिलाफ सपना चौधरी को उम्मीदवार हो सकती हैं।