हिमा दास ने 5 गोल्ड मेडल जीतने के बाद देश की जनता के सामने रखी ये मांग

Spread the love

भारत की युवा एथलीट हिमा दास ने एक के बाद एक लगातार 5 गोल्ड मेडल जीतने के बाद भारतीय जनता का हौसला बढ़ाने के लिए शुक्रिया अदा किया है. हिमा दास ने कहा है कि अब तक की सभी प्रतियोगिताएं वॉर्मअप मैच की तरह थीं. मेरा ध्यान अब विश्व चैम्पियनशिप की ओर है. आप सब मुझे आशीर्वाद देते रहिए, मैं अच्छा खेलती रहूंगी.’

हिमा दास ने न केवल भारतीय जनता का शुक्रिया अदा किया बल्कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सचिन तेंदुलकर और सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को भी शुक्रिया कहा है. हिमा दास इस महीने पांच स्वर्ण पदक जीत चुकी हैं. इससे पहले 200 मीटर में हिमा दो जुलाई को पोलैंड में, सात जुलाई को पोलैंड में ही कुंटो एथलेटिक्स में, 13 जुलाई को क्लाइनो (चेक गणराज्य में) और 17 जुलाई को चेक रिपब्लिक में ही टाबोर ग्रां प्री में गोल्ड जीत चुकी हैं.

दूसरी ओर, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने भारत की नई उड़न परी हिमा दास को पिछले 19 दिन के अंदर पांचवां स्वर्ण पदक जीतने पर बधाई दी. हिमा ने शनिवार को एक और स्वर्ण पदक अपने नाम किया. कोविद ने टि्वटर पर कहा, “तीन सप्ताह के भीतर पांचवां स्वर्ण पदक जीतने पर हिमा दास को बधाई. आप अद्भुत हैं. यही प्रदर्शन दोहराती रहें.”

नरेंद्र मोदी ने हिमा को बधाई देते हुए टि्वटर पर लिखा, “भारत को हिमा दास की पिछले कुछ दिनों की उपलब्धियों पर बहुत गर्व है. हर कोई इस बात से बहुत खुश है कि उन्होंने अलग अलग प्रतियोगिताओं में पांच पदक जीते. उनको बधाई और भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं.”

%d bloggers like this: