केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल” के समस्त जवानों को 52वें स्थापना दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं

Spread the love
देश के औद्योगिक परिसरों एवं सरकारी उपक्रमों की सुरक्षा में तैनात "केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल" के समस्त जवानों को 52वें स्थापना दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। हमें आपके साहस, कर्तव्य निष्ठा और साहसी कार्यों पर गर्व है।

उपराष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और गृहमंत्री ने केन्द्रीय सुरक्षा बल को सी आई एस एफ की स्थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायढू ने केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के 52वें स्थापना दिवस के अवसर पर सभी कर्मियों को शुभकामनाएं दी है। उन्होंने कहा कि सीआईएसएफ कई प्रमुख सरकारी संस्थानों और निजी क्षेत्र की सुरक्षा के लिए महत्वपूर्ण है

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने केन्द्रीय सुरक्षा बल के कर्मियों और उनके परिवार के लोगों को सी आई एस एफ की स्थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी हैं। एक ट्वीट में श्री मोदी ने कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा और प्रगति को आगे बढाने में सीआईएसएफ की भूमिका है।

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने भी केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल-सीआईएसएफ एक बहुआयामी बल है और वह अपने साहस के लिए जाना जाता है। सीआईएसएफ के स्थापना दिवस के अवसर पर श्री सिंह ने सीआईएसएफ कर्मियों और उनके परिवारों को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा है कि सीआईएसएफ भारत की रणनीतिक सुरक्षा में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

गृहमंत्री अमित शाह ने भी सीआईएसएफ के स्थापना दिवस के अवसर पर सीआईएसएफ के बहादुर जवानों की भक्ति और बलिदान को सलाम किया। उन्होंने कहा है कि आपदाओं के दोरान देश की सेवा करने के लिए भारत के महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों की सुरक्षा से लेकर सीआईएसएफ देश के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

%d bloggers like this: