हरभजन सिंह और गीता बसरा और दोबारा बनने जा रहे पेरेंट्स

Spread the love

बॉलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा और मशहूर क्रिकेटर हरभजन सिंह जल्द ही दोबारा पेरेंट्स बनने जा रहे हैं। इस बात की जानकारी गीता बसरा ने एक क्यूट सी तस्वीर के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की। गीता बसरा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में गीता बसरा का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। तस्वीर में गीता के बगल में हरभजन सिंह खड़े हैं और उनकी प्यारी सी बेटी हाथ में ब्लैक कलर की टी- शर्ट पकड़ी हुई है। इस टी-शर्ट पर लिखा है- ‘जल्द ही बड़ी बहन बनने वाली हूं।’ इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए गीता बसरा ने लिखा- ‘जल्द ही…जुलाई 2021’।

बॉलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा ने एक साथ चार तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो हरभजन सिंह और बेटी के साथ अलग अलग पोज देती नजर आईं। गीता के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर इन दोनों ही सितारों को बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया।

मशहूर क्रिकेटर सुरेश रैना ने इन तस्वीरों को दिल वाला इमोजी बनाया। जिस पर हरभजन ने भी कमेंट किया और दिल वाला इमोजी बनाया। गीता बसरा और हरभजन सिंह की शादी 29 अक्टूबर 2015 को 5 साल डेट करने के बाद की थी। इन दोनों की एक प्यारी सी बेटी भी है जिसका नाम हिनाया है। इन दोनों ने जालंधर के गुरुद्वारे में शादी की थी।

आपको बता दें, गीता बसरा फिल्मों से लंबे वक्त से दूर हैं। इन्होंने इमरान हाशमी की फिल्म ‘दिल दिया है’ के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। ये फिल्म 2006 में रिलीज हुई थी। इसके बाद ‘द ट्रेन’, ‘जिला गाजियाबाद’, ‘सेकेंड हैंड हसबैंड’ और ‘लॉक’ फिल्मों में नजर आईं। फिल्मों में गीता का करियर कुछ खास नहीं चल सका जिसके बाद उन्होंने सिनेमाजगत से किनारा कर लिया। हालांकि गीता सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं।

%d bloggers like this: