रूपबास गांव में हुआ भव्य स्वागत एवं पौधारोपण

Spread the love

आज दादरी विधानसभा के रूपबास गांव में भारतीय किसान यूनियन अंबावता तहसील अध्यक्ष राजकुमार नेता के नेतृत्व में ग्लोबल हिंदू फेडरेशन के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष प्रधान महेंद्र सिंह नागर का भव्य स्वागत किया गया ।
इस मौके पर दादरी विधायक के सुपुत्र दीपक नागर उपस्थित रहे । कार्यक्रम उम्मीद संस्था के बैनर तले किया गया कार्यक्रम की अध्यक्षता मास्टर ब्रहम सिंह नागर के द्वारा की गई तथा संचालन संस्थापक उम्मीद संस्था के डॉक्टर देवेंद्र कुमार नागर ने किया । इस मौके पर दादरी विधायक पुत्र दीपक नागर ने कहा प्रकृति के साथ जो कोई भी खिलवाड़ करता है उसका रिजल्ट अच्छा नहीं रहता आज हर व्यक्ति यह कसम खाए अपने अपने हिस्से का एक एक वृक्ष लगाकर पर्यावरण को शुद्ध बनाने में अहम भूमिका निभाए ।


उन्नति महिला संस्था के डॉक्टर राहुल वर्मा व अनिल कुमार भाटी ने कहा कि ज्यादा से ज्यादा हर व्यक्ति वृक्ष लगाएं और जीवन को बचाएं ।
ग्लोबल हिंदू फेडरेशन के अध्यक्ष महेंद्र सिंह नागर ने कहा हम हिंदू धर्मांतरण को किसी भी हाल में बढ़ने नहीं देंगे कानून के दायरे में रहकर हिंदू धर्म को बचाने के कार्य करते रहेंगे। उम्मीद संस्था लगातार सामाजिक कार्यों में कार्य कर रही है लगभग वृक्षारोपण प्रत्येक वर्ष 4000 पौधे रोपकर करती है ।
इस मौके पर सुरेश प्रधान , संजीव मुकददम, अजीत प्रधान, आनंद भगत जी, प्रवीण कुमार नागर, ईश्वर प्रधान, सुमित कसाना, राजेश उपप्रधान, दीपक कुमार, सतेंद्र कल्सयाण आदि उपस्थित रहे।

%d bloggers like this: