गाजियाबाद: हिंडन बैराज पर 6 घंटे रेंगते रहे वाहन

Spread the love

कांवड़ यात्रा के कारण न्यू लिंक रोड बंद होने से हिंडन बैराज पर शुक्रवार को 6 घंटे तक जाम रहा। एनएच-9 का ट्रैफिक हिंडन बैराज पर डायवर्ट करने से सुबह 9 से दोपहर 2 बजे तक दिल्ली और नोएडा की ओर जाने वाले वाहन फंस गए। तेज बारिश होने से भी वाहन चालकों को समस्या हुई। परेशानी में लोग यहां खुद ट्रैफिक कंट्रोल करते दिखे। एनएच-9 और एनएच-58 को जोड़ने वाली न्यू लिंक रोड को गुरुवार देर रात पूरी तरह बंद कर दिया गया था।

एनएच-9 से मोहन नगर जाने वाले वाहनों को न्यू लिंक रोड पर डीपीएस सिद्धार्थ विहार के पास सड़क दोनों तरफ बंद नजर आई। कुछ चालक एनएच-9 की ओर लौटे तो कुछ रास्ता पूछने के लिए भटकते रहे। डीपीएस चौराहे पर तैनात पुलिसकर्मियों ने वाहन चालकों को हिंडन बैराज की ओर जाने को कहा। इससे हिंडन बैराज पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। उधर, वसुंधरा और वैशाली की तरफ से आ रहा ट्रैफिक भी हिंडन बैराज पर फंस गया।

यहां भी ट्रैफिक रहा धीमा सीआईएसएफ रोड, जीटी रोड और लिंक रोड पर भी कांवड़ यात्रा के चलते ट्रैफिक धीमा नजर आया। मेरठ रोड पर डायवर्जन होने के चलते करहेड़ा कट और मोहन नगर चौराहे पर सुबह 9 बजे से दोपहर 12 बजे तक वाहन रेंगते नजर आए। वहीं, सीआईएसएफ रोड पर जाम से एनएच-9 का ट्रैफिक सुबह 8 बजे से 11 बजे तक धीमा रहा।

कोट रूट डायवर्जन प्लान ट्रैफिक पुलिस ने बनाया है। लोगों की असुविधा न हो, इसलिए थानों और चौकियों की पुलिस भी मुख्य कांवड़ मार्गों पर तैनात कर दी गई है।

%d bloggers like this: