गाजियाबाद:स्कूल-कॉलेज 30 जुलाई तक रहेंगे बंद

Spread the love

गाजियाबाद: कांवड़ यात्रा के चलते शहर के सभी स्कूल-कॉलेज आज से 30 जुलाई तक बंद रहेंगे। इस संबंध में जिलाधिकारी डॉ. अजय शंकर पांडेय ने निर्देश जारी किया है। डीएम ने कहा कि सावन की शिवरात्रि के कारण सड़कों पर कांवड़ियों व श्रद्धालुओं की संख्या काफी अधिक है। इस कारण जिले के सभी प्राथमिक, माध्यमिक विद्यालय व सीबीएसई से मान्यता प्राप्त विद्यालयों के अलावा डिग्री, इंजीनियरिंग, मेडिकल, मैनेजमेंट आदि सभी कॉलेज 26 जुलाई से 30 जुलाई तक बंद रहेंगे।

दिल्ली-शाहदरा से पुराना बस अड्डा रूट की नहीं चलेंगी डीटीसी बसें

नगर संवाददाता, गाजियाबाद: कांवड़ियों की सुरक्षा के लिए प्रशासन जीटी रोड पर भी हैवी ट्रैफिक बंद करने जा रहा है। इसी के चलते गाजियाबाद के पुराने बस अड्डे से शाहदरा के भजनपुरा और नानकसर आने-जाने वाली डीटीसी बसों का भी संचालन शुक्रवार से बंद कर किया जाएगा। इस रूट पर सफर करने के लिए लोगों के लिए नया बस अड्डा मेट्रो और दोपहिया निजी वाहन ही विकल्प रहेंगे।

डीटीसी की लो फ्लोर बसें अभी शाहदरा दिल्ली से लोनी के गोल चक्कर होकर मोहननगर, नया बस अड्डा, पुराना बस अड्डा तक आती हैं। इस रूट से ही हरिद्वार की ओर से कांवड़ लेकर श्रद्धालु दिल्ली और आगे जाते हैं। ऐसे में जिला प्रशासन हैवी ट्रैफिक के लिए इस रूट को भी मोहननगर से गाजियाबाद तक बंद कर दिया है। ऐसे में डीटीसी की बसों का संचालन भी बंद कर दिया जाएगा। रोडवेज (गाजियाबाद डिपो) में संचालन सहायक मनोज कुमार ने बताया कि इन बसों को शाहदरा से मोहननगर तक चलाया जाएगा।

%d bloggers like this: