मजे से खतरनाक मगरमच्छ के ऊपर बैठकर मुर्गे ने पार की नदी, किनारे पर पहुंचते ही ऐसी हो गई हालत

Spread the love

इस वीडियो को आईपीएस अफसर दीपांशु काबरा ने शेयर किया है.

सोशल मीडिया पर आए दिन जानवरों की कई वीडियोज शेयर की जाती हैं. जिनमें से कई को काफी क्यूट होती हैं. जबकि कई इतनी खतरनाक होती हैं कि अच्छे- अच्छों की हार्ट बीट तेज हो जाती हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. जिसे देखकर पहले तो आपको काफी अच्छा लगेगा लेकिन अंत में आपके दिल की धड़कन भी बढ़ जाएगी.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो एक मगरमच्छ और मुर्गे का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मुर्गा मगरमच्छ के सिर पर बैठकर आराम से नदी को पार कर रहा है. मगरमच्छ भी काफी शांति से मुर्गे को नदी के पार तक लेकर जा रहा है. लेकिन जैसे ही नदी का किनारा आने पर मुर्गा मगरमच्छ के सिर से उतरता है और आगे की ओर जाता है, तभी मगरमच्छ मुर्गे का शिकार करने के लिए उसकी ओर लपकता है. डर के मारे मुर्गा तेजी से भाग जाता है. इस वीडियो को अंत तक देखकर आप भी चीख पड़ेंगे.

इस वीडियो को आईपीएस अफसर दीपांशु काबरा ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘2020 से 2021… फिर 2021 की शुरुआत…. बस ऐसी है.’ सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. लोग भी इसपर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

%d bloggers like this: