google.com, pub-3648227561776337, DIRECT, f08c47fec0942fa0

🤜पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली एम्स🏥 में भर्ती, पीएम मोदी भी😲 पहुंचे

Spread the love

पूर्व वित्त मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता अरुण जेटली शुक्रवार शाम अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराए गए। मिली जानकारी के अनुसार उन्हें कार्डिएक की शिकायत होने पर एम्स भर्ती कराया गया। हालांकि एम्स की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन में बताया गया है कि उनकी हालत स्थिर हैं और आईसीयू में विशेषज्ञ चिकित्सकों की निगरानी में उनका उपचार किया जा रहा है।उनकाी हालत अभी सामान्य है। पीएम नरेन्द्र मोदी व गृहमंत्री अमित शाह भी जेटली से मिलने के लिए एम्स पहुंचे हैं। इनके अलावा डॉक्टर हर्षवर्धन और स्पीकर ओम बिरला भी एम्स पहुंचे हैं।

जेटली को किडनी से संबंधित समस्याओं और कुछ संक्रमणों का इलाज चल रहा था। हालांकि उन्होंने बीमारी की विस्तृत जानकारी नहीं दी थी। जेटली का सितंबर 2014 में बैरिएट्रिक ऑपरेशन हुआ था। लंबे समय से मधुमेह के कारण वजन बढ़ने की समस्या के निदान के लिए उन्होंने यह ऑपरेशन करवाया था। यह ऑपरेशन पहले मैक्स हॉस्पीटल में हुआ था पर बाद में कुछ दिक्कतें आने के कारण उन्हें एम्स स्थानांतरित किया गया था। कुछ साल पहले उनके दिल का भी ऑपरेशन हुआ था।

बता दें मई 2019 में लोकसभा चुनाव में बीजेपी को मिली जीत के बाद अरुण जेटली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिख अपील की है कि उन्हें मंत्री बनाने पर विचार ना किया जाए। जेटली ने अपने खत में लिखा था कि पिछले 18 महीने से उनकी तबियत खराब है ऐसे में वह जिम्मेदारी को नहीं निभा पाएंगे। इसलिए उन्हें मंत्री बनाने पर कोई विचार ना करें।

%d bloggers like this: