भगवान श्रीकृष्ण पर विवादास्पद टिप्पणी सुन भड़के पूर्व BJP विधायक

Spread the love

माणेक का कहना था कि मोरारी बापूर ने भगवान श्रीकृष्ण को लेकर कई आपत्तिजनक टिप्पणी की थी जिससे उनके समाज में काफी गुस्सा है.


कथा वाचक मोरारी बापू का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो गुजरात के द्वारकाधीश का है, मोरारी बापू यहां भगवान श्रीकृष्ण के दर्शन के लिए पहुंचे थे लेकिन मोरारी बापू पर यहां करने का प्रयास किया. दरअसल, मोरारी बापू मंदिर परिसर में बैठकर मीडिया से चर्चा कर रहे थे, तभी भाजपा के पूर्व विधायक पबुभा माणेक ने अचानक उन पर हमला करने के इरादे से तेजी से आगे बढ़े. इसके बाद वहीं मौजूद जामनगर से भाजपा सांसद पूनम माडम ने बीच-बचाव करते हुए पबुभा माणेक को ऐसा करने से रोका.


मानेक ने बाद में कहा कि उनका मोरारी बापू पर हमला करने का कोई इरादा नहीं था. माणेक का कहना था कि मोरारी बापूर ने भगवान श्रीकृष्ण को लेकर कई आपत्तिजनक टिप्पणी की थी जिससे उनके समाज में काफी गुस्सा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि माणेक अचान नारे लगाते हुए मंदिर परिसर में पहुंचते हैं और मोरारी बापू की तरफ तेजी से आगे बढ़ते हैं, लेकिन तभी सांसद पूनम माडम बीच में आ जाती है और वो उन्हें रोकती हैं.


आपको बता दें कि पबुभा माणेक राजनीति का एक जाना पहचाना चेहरा हैं और वे सात बार विधायकी का चुनाव जीत चुके हैं. हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने उनको डिस्क्वालीफाई करार दिया है. माणेक पर आरोप है कि उन्होंने चुनाव में गलत जानकारी दी थी. माणेक द्वारा मोरारी बापू पर हमले की हर कोई निंदा कर रहा है.


जानकारी के अनुसार मोरारी बापू ने हाल ही उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में अपने प्रवचन के दौरान कहा था कि श्री कृष्ण के भाई मदिरापान किया करते थे. बस इसी बात को लेकर माणेक खफा चल रहे थे. उनका कहना है कि उनकी इस टिप्पणी से अहिर समाज काफी नाराज है और बापू ने श्रीकृष्ण और बलराम का अपमान किया है.

%d bloggers like this: