देशहित जनहित सामाजिक सुरक्षा बैठक में लॉक डाउन नियम पालन सहयोग प्रदान करने का आवाहन किया।।

Spread the love

कस्वा चिरगांव थाना परिसर में देशहित जनहित सामाजिक सुरक्षा बैठक में लॉक डाउन नियम पालन सहयोग प्रदान करने का आवाहन किया।।

झांसी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एव पुलिस क्षेत्राधिकारी मोठ के आदेशानुसार चिरगांव थाना परिसर में प्रभारी निरीक्षक व उप निरीक्षक समस्त पुलिस स्टाप एव मन्दिरो के महान्त एव मस्जिद के मौलवी की उपस्थिति में थाना प्रभारी निरीक्षक अजित सिंह ने कोरोना वायरस लॉक डाउन नियमो एव 144 धारा के सम्बंध में सभी को पारदर्शिता के साथ समस्त चिरगांव कस्वा एव ग्रामीण क्षेत्र वासियो को केंद्र सरकार एव राज्य सरकार के आदेशों का तत्परता से सभी को पालन करना चाहिये और पुलिस विभाग का लॉक डाउन में सहयोग करने का आवाहन किया।हम आप सभी के लिए देशहित राष्ट्रहित समाजहित जनहित में हितकर होगा।।


उन्होंने सभी को अवगत करवाते हुये कोरोना वायरस के चलते शासन प्रशासन द्वारा आदेशानुसार लॉक डाउन नियम व धारा 144 का उल्लंघन करने पर कढ़ी कार्यवाही की जाएगी। आप सभी कस्वा वासियो से अनुरोध है।कि अपने अपने घरों में पूजा पाठ करे एव घर पर ही नवाज पढ़े। घर से बाहर नही निकले मुहल्ले में भी नही बैठे किसी के सामने थूके नही ।

तीन चार की संख्या एक दो मीटर का डिस्टेन्ट बनाये स्वयं मुँह पर मास पहने ओर दुसरो को भी निर्देशन दे।मन्दिर एव मस्जिदों में आने जाने वालों पर पूर्ण विराम लगाये। ओर लॉक डाउन नियमो का पालन करे।क्योकि चिरगांव कस्वा में दिशा देने वाले ही दिग्भ्रमित है।वह स्वयं नियमो का पालन एव मास नही पहनेंगे।तो अन्य लोगो को क्या दिशा निर्देशन देंगे।जबकि देशहित समाजहित की थाना परिसर बैठक में भी कईं नियम विरुद्ध बैठे नजर आये।उन्होंने पुनः उपस्थित सभी लोगो से अपने अपने घर से न निकलने व नियमो का पालन करने पर बिशेष जोर एव सहयोग प्रदान करने का आवाहन किया ।।

%d bloggers like this: