फिल्में राधे 13 मई को दुनियाभर में एक साथ होगी रिलीज

Spread the love

बॉलीवुड: सलमान खान की फिल्में पूरी तरह से दर्शकों का मनोरंजन करती हैं, और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है, ईद पर सलमान खान ने फैंस से वादा किया था कि वो अपनी फिल्म राधे थियेटर पर ही रिलीज करेंगे, मगर कोविड की स्थिति देखते हुए सलमान खान की ये फिल्म सीमित सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी। लेकिन आपको निराश होने की जरूरत नहीं है, अगर आपके आस पास के सिनेमाघर कोविड की वजह से बंद हैं या आप घर से बाहर नहीं जाना चाहते हैं तो घर पर भी आप सलमान खान की फिल्म राधे देख सकते हैं।

ज़ी स्टूडियोज़ ने फिल्म की रिलीज़ के लिए एक साथ बहु-स्तरीय रणनीति तैयार की है। राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई अब दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी जहाँ सरकार द्वारा जारी किये गए कोविड प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन किया जाएगा और ज़ी5 पर ज़ी की ‘पे पर व्यू’ सर्विस ZEEPlex के साथ, जो भारत के प्रमुख ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म ज़ी5 से संबंधित है और सभी प्रमुख डीटीएच ऑपरेटर यानि डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल पर देख सकेंगे, जिससे दर्शकों को उनके आराम और सुविधा के अनुसार फिल्म देखने के लिए कई विकल्प दे रहे हैं।

देखिए ट्विटर पर सलमान खान के फैंस कितने ज्यादा उत्साहित हैं, और सलमान खान के सपोर्ट में और खुशी में ट्वीट कर रहे हैं। तभी तो ट्विटर पर हैशटैग सलमान खान और हैशटैग राधे ट्रेंड कर रहा है।

%d bloggers like this: