google.com, pub-3648227561776337, DIRECT, f08c47fec0942fa0

उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा फेलिक्स अस्पताल को आयुष्मान भारत योजना में बेहतरीन इलाज के लिए प्रशस्ति पत्र देकर सम्मनित किया गया।

Spread the love

यह सम्मान आज दिनांक 2 दिसम्बर 2019 को मुख्य अतिथि माननीय श्री जय प्रताप सिंह, (माo मंत्री, चिकित्सा, स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण, उत्तर प्रदेश) द्वारा एक भव्य समारोह में होटल कसाया इन, गोमती नगर, लखनऊ में दिया गया।
इस आयोजन के विशिष्ठ अतिथि डॉ. इंदु भूषण (मुख्य कार्यपालक अधिकारी, नेशनल हेल्थ अथॉरिटी, भारत सरकार, नई दिल्ली) ने बताया कि उत्तर प्रदेश राज्य में फेलिक्स अस्पताल को प्रशस्ति पत्र मरीजों को बेहतर सुविधाएं प्रदान करने के लिए दिया गया।

डॉ इंदु भूषण ने यह भी बताया कि क्वालिटी काउंसिल आफ इंडिया एवं नेशनल हेल्थ अथॉरिटी द्वारा फेलिक्स अस्पताल को उच्च क्वालिटी की स्वस्थ्य सेवाओं के लिए गोल्ड प्रमाण पत्र स्वस्थ्य मंत्री डॉ. हर्ष वर्धन द्वारा दिया गया था।

श्री संगीता सिंह (आई. ए. एस., मुख्य कार्यपालक अधिकारी, स्टेट हेल्थ एजेंसी, ए. बी.- पी. एम.जे. ए. वाई. उo प्रo) ने बताया कि बहुत ही कम समय में फेलिक्स अस्पताल विश्व स्तरीय स्वस्थ्य सेवाएं प्रदान करने के लिए जाना जाता है। अन्य उत्तर प्रदेश के अस्पतालों को भी अपनी स्वस्थ्य सेवाएं बेहतर करने के लिए प्रयास करना चाहिए।

इस समारोह में डॉ. देवेश चतुर्वेदी (आई. ए. एस., प्रमुख सचिव, चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण, उo प्रo) भी उपस्थति थे।

अस्पताल के चेयरमैन डॉ. डी. के. गुप्ता ने बताया “यह हमारे लिए बहुत गर्व की बात है। यह सम्मान हमारे लिए खास है। हमने यहां पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत की है । फेलिक्स अस्पताल निःसंदेह दिन प्रतिदिन नोएडा क्षेत्र में रोगियों के लिए बेहतर सुविधाएं देने के लिए हमेशा तत्पर रहता है “।

%d bloggers like this: