गाड़ी में लिफ्ट देकर सवारियों को लूटने वाले गैंग व नोएडा पुलिस के बीच मुठभेड़

Spread the love

गाड़ी में लिफ्ट देकर सवारियों को लूटने वाले गैंग व थाना एक्सप्रेसवे नोएडा पुलिस की बदमाशों के बीच मुठभेड़ के दौरान 03 शातिर बदमाश गिरफ्तार, कब्जे से कार, 05 फर्जी नम्बर प्लेट,अवैध हथियार व 11 हजार रूपये बरामद।

नोएडा थाना एक्सप्रेसवे का मामला। पुलिस कमीशनर के आदेशानुसार चलाए जा रहे अभियुक्त धरपकड़ के लिएं चलाए जा रहे अभियान के दौरान थाना पुलिस और गाड़ी मे लिफ्ट देकर लूट-पाट करने वाले गैंग के साथ मुठभेड़ हो गया। मुठभेड़ के दौरान गैंग के 3 शातिर बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

मुठभेड़ ग्राम छपरौली गोल चक्कर सेक्टर 168 के पास में पुलिस और बदमाशों के बीत हुई। जिसमें पुलिस नें 3 शातिर लूटेरे को गिरफ्तार कर लिया। अभियुक्त जावेद उर्फ जाबिर पुत्र मुस्ताक जो ग्राम बिलासपुर मोहल्ला मौ0 खानी थाना दनकौर का रहने वाला है। दूसरे अभियुक्त मनोज पुत्र देवीराम निवासी बरसात थाना ईकोटेक जिला गौतमबुद्धनगर, तथा तीसरा अभियुक्त अरूण उर्फ सोहन पाल मोहल्ला बड़ा ग्राम बिलासपुर थाना दनकौर का रहने वाला है।

तीनो शातिर अभियुक्त भोले-भाले लोगों को सवारी के रूप में कार मे लिफ्ट देकर उनके साथ लूट-पाट को अंजाम देता था। चाकू तमंचे के बल पर सवारियों के पैसे लूटते है तथा एटीएम से पैसे निकलवाते थे। अगर सवारियों के पास किसी भी प्रकार के आभूषण है तो उसे भी लूट लेते थे।

मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार तीनों अभियुक्त के पास से एक 315 बोर के तमंचे, एक जिंदा कारतूस व दो अवैध चाकू, एक एसेन्ट कार और 5 फर्जी नंबर प्लेट बरामद किया गया है। नोएडा थाना एक्सप्रेसवे पुलिस अभियुक्त पर 50/21 के धारा 307/420/482, 52/21 3/25 ए आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया है और आवश्यक कार्यवाही करने के बाद माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जायेगा। अभियक्त शातिर किस्म के अपराधी है और पहले भी जेल जा चुका है।

%d bloggers like this: