इको स्पोर्टस कार ने साइकिल सवार को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत

Spread the love

बड़े घर के बिगड़े साहबजादे ने बुझा दिया गरीब के घर के चिराग। प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार कार के चालक तेज रफ्तार से गाड़ी चला रहा था और शराब के नशे में भी था। पुलिस नें मामला दर्ज कर लिया है। मृतक के पत्नी गर्भ से है जिसके घर का एक चिराग आने से पहले ही एक चिराग को बुझा दिया है। मृतक के पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है।

नोए़डा में बीती रात 12 बजे नितेश सिंघल जो कि तेज रफ्तार से कार चला रहा है एक साइकिल सवार हरेन्द्र नौरंगी उम्र 24 साल को रौंद दिया। जिससे उसका मौके पर ही मौत हो गया। प्राप्त सुचना के मुताबिक कार भी पलट गया है। कार एको स्पोर्टस जिसका नंबर डीएल 10 सीएन 1799 है।

मामला थाना सेक्टर 39 डिग्री कालेज के पास वाले तिराहे का है। चालक नितेश सिंघल पुत्र गणेश सिंघल निवासी विवेक विहार दिल्ली। जो कि इको स्पोर्टस कार को लापरवाही से ड्राइव करते हुए साइकिल सवाल हरेन्द्र अनुरागी पुत्र कनधी अनुरागी निवासी ग्राम बछौन थाना चंदला जिला छतरपुर को सेक्टर 39 तिराहे के पास टक्कर मार दी जिससे साइकिल सवार का मौके पर ही मृत्यू हो गया। जबकि चालक नितेश सिंघल घायल हो गया। जिससे प्राथमिकी उपचार करा दिया गया। पुलिस के अनुसार कानूनी कारवाही की जा रही है। पुलिस नें लाख को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

%d bloggers like this: