नशे में पति ने दे दिया तीन तलाक🧕, होश में आया तो पत्नी थाम चुकी थी दोस्त का 👫हाथ

    0
    10

    नशे में पति ने दे दिया तीन तलाक🧕, होश में आया तो पत्नी थाम चुकी थी दोस्त का 👫हाथ

    उत्तर प्रदेश में लखनऊ के चिनहट इलाके में पत्नी को शराब के नशे में तीन तलाक देने का मामला सामने आया है। तीन तलाक के बाद पत्नी ने पति के दोस्त के साथ रहने का फैसला कर लिया। पत्नी ने अपने पति के साथ रहने से साफ इनकार कर दिया है। हालांकि, अब पति अपनी गलती मानकर पत्नी को साथ रखने की गुजारिश कर रहा है। लेकिन पुलिस पूछताछ के दौरान पत्नी ने आरिफ से पीछा छुड़ाने की बात कही। तील तलाक पीड़िता चिनहट की रहने वाली है जबकि पति आरिफ गोमतीनगर का रहने वाला है। दोनों की शादी आठ महीने पहले हुई थी।

    एनबीटी की रिपोर्ट के मुताबिक, चिनहट निवासी एक महिला ने बताया कि आरिफ घर में शराब पीकर आता था और पत्नी के साथ गाली-गलौच करता था। वह अपनी पत्नी से मारपीट भी करता था। ऐसे में पत्नी बेहद परेशान हो गई। एक दिन जब पति ने नशे की हालत में उससे तलाक तलाक तलाक बोला तो उसे फौरन अलग होने का फैसला कर लिया। पत्नी ने पति के ही दोस्त के साथ रहने का फैसला कर लिया।

    रिपोपर्ट के अनुसार, मंगलवार को चिनहट तिराहे स्थित बड़ी मस्जिद के इमाम से पत्नी झाड़-फूंक के लिए पहुंची थी। उसरी दौरान आरिफ वहां आ गया और हंगामा करने लगा। शोर-शराबा होता देख लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना पाकर मौके पर पीआरवी भी पहुंच गई। इसके बाद पुलिस ने मामला तूल पकड़ता देख दोनों पक्षों को चिनहट कोतवाली चलने को कहा, लेकिन महिला और उसका पति बीच रास्ते से कहीं भाग निकले।

    रिपोर्ट के मुताबिक, घंटों की मशक्कत के बाद उन्हें पकड़ा गया। पुलिस का कहना है कि महिला के पति ने अपनी पत्नी के खिलाफ पहले से ही गोमतीनगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवा रखा है। इसलिए संबंधित पुलिस को पूरे मामले की सूचना दे दी गई है।