DMRC ने कहा इस रूट पर बंद रहेगी मेट्रो सेवा, दूसरा विकल्प तलाशें

Spread the love

रविवार के दिन द्वारका और जनकपुरी वेस्ट के बीच ब्लू लाइन पर मेट्रो सेवा सुबह 9.30 बजे तक बाधित रहेगी. ऐसे में इस दिन आप इस रूट पर यात्रा करना चाहते हैं तो आपको अन्य विकल्प तलाशने होंगे.

दिल्ली में रहने वाले ज्यादातर समय या तो कहीं आने जाने के लिए निजी वाहनों का इस्तेमाल करते हैं या फिर दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) का. ऐसे में दिल्ली मेट्रो से जुड़ी कोई भी खबर लाखों लोगों के लिए अहम होती है. ऐसे में दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) द्वारा एक जरूरी सूचना साझा की गई है. जिसके बाद रविवार के दिन द्वारका और जनकपुरी वेस्ट के बीच ब्लू लाइन पर मेट्रो सेवा सुबह 9.30 बजे तक बाधित रहेगी. ऐसे में इस दिन आप इस रूट पर यात्रा करना चाहते हैं तो आपको अन्य विकल्प तलाशने होंगे.

DMRC ने इस बाबत अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर जानकारी को साझा किया है. इसमें कहा गया है कि जनकपुर वेस्ट से नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी और वैशाली और वैशाली से द्वरा सेक्टर 21 की ओर जाने वाली ट्रेनों की शॉर्ट लूपिंग की गई है. ये ट्रेन अपने समय सारणी के आधार पर चलेंगे. डीएमआरसी ने बताया कि इस रूट पर मेंटेनेंस का काम चल रहा है, इस कारण मेट्रो नहीं चलाई जाएगी. यात्रियों से गुजारिश है कि इस दौरान वे दूसरे विकल्प को तलाशें.

बता दें कि इससे पहले 1 फरवरी को येलो लाइन पर सेवाए बाधित थीं. इस दौरान भी मेंटेनेंस का काम चल रहा था जिस कारण समयपुर बादली और जहांगीरपुरी से हुडा सिटी सेंटर के बीच मेट्रों को दो घंटे के लिए बंद कर दिया गया था. दिल्ली मेट्रो में रोजाना लाखों लोग सफर करते हैं. ऐसे दिल्ली मेट्रो लोगों की रोजी रोटी से सीधा जुड़ा हुआ है.

%d bloggers like this: