जिला प्रशासन सख्त, 16 अपराधियों को किया गुण्डा एक्ट में निरूद्ध।

Spread the love

अपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्तियों के विरूद्ध जिला प्रशासन सख्त, 16 अपराधियों को किया गुण्डा एक्ट में निरूद्ध।

गौतमबुद्धनगर 07 अगस्त, 2019

जनपद गौतमबुद्धनगर में कानून व्यवस्था बनाये रखने के उद्देश्य सेे जिला मजिस्ट्रेट बीएन सिंह के द्वारा निरंतर रूप से व्यापक स्तर पर कार्यवाही की जा रही है। इसी श्रंखला में जनपद के 16 अपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्तियों को गुण्डा एक्ट में निरूद्ध किया गया है।

जिला मजिस्ट्रेट बीएन सिंह ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक की रिपोर्ट के आधार पर वकील पुत्र जमशेद, वकील पुत्र जमील, निजामुद्दीन पुत्र कयूम, शहनवाज पुत्र मुनफैद, शाहिद पुत्र बुन्दू खाॅ, ताहिर पुत्र शरीफ, शकील पुत्र निपाणी, कलुआ पुत्र महफूज, हासिम पुत्र छंगा, बुन्दू खाॅ पुत्र महफूज, निजामुद्दीन पुत्र सलीम, महफूज पुत्र अख्तर, मुजाहिद पुत्र कलवा, जानू मौहम्मद पुत्र जमील, शहनवाज पुत्र जमील, मतीन पुत्र शकील निवासी ग्राम चूहड़पुर थाना दनकौर जिला गौतमबुद्धनगर को गुण्डा नियंत्रण अधिनियम में निरूद्ध किया गया है।
जिला मजिस्ट्रेट ने इस संबंध में बताया कि जनपद में आपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्तियों के विरूद्ध निरंतर रूप से कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने के लिए जिला प्रशासन कटिबद्ध है। अतः भविष्य में यह कार्यवाही प्रस्तावित रहेगी और जो माफिया/अपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्ति हैं उन पर गुंडा एक्ट एवम गैंगस्टर तथा जिला बदर करने की कार्यवाही करने के साथ-साथ अन्य सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी।

%d bloggers like this: