दिलीप घोष ने किया कंफर्म, सौरव गांगुली भाजपा में नहीं हो रहे शामिल

Spread the love

इस रैली में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Saurav Ganguly) और फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के भाजपा में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही हैं.

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में सभी पार्टियां जोर आजमाइश कर बंगाल के वोटरों को लुभाने की कोशिश कर रही हैं. कभी कोई क्रिकेटर तो कभी कोई फिल्मी सितारा आए दिन अलग अलग चुनावी पार्टियों में शामिल हो रहा है. इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 7 मार्च के दिन कोलकाता में रैली करने वाले हैं. इस रैली में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Saurav Ganguly) और फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के भाजपा में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही हैं.

ऐसे में पश्चिम बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने सौरव गांगुली के भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर रोक लगा दिया है और उन्होंने कहा है कि इस बाबत अभी किसी भी विचार पर चर्चा नहीं की गई है. वहीं इस पर भाजपा के प्रवक्ता शामिक भट्टाचार्य ने कहा कि सौरव गांगुल अगर टीम में हिस्सा लेना चाहते हैं, स्वास्थ्य और मौसम संबंधित परिस्थितियां उन्हें अगर इसकी इजाजत देती हैं तो उनका स्वागत है.

बता दें कि सौरव गांगुली को हाल ही में दिल का दौरा पड़ा था. इस कारण वे कई दिनों तक अस्पताल में भी भर्ती रहे. सौरव गांगुली के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रैली में आने की अटकलों पर भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि वे फिलहाल आराम कर रहे हैं. स्वास्थ्यव मौसम अगर अनुकूल रहता है तो कार्यक्रम में उनका स्वागत है. यह फैसला उन्हें ही करना है. बता दें कि इस बाबत सौरव गांगुली की तरफ से कोई बयान नहीं आया है. संभावना जताई जा रही है कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले दादा राजनीति में उतर सकते हैं.

%d bloggers like this: