मोरना कार्यालय के सामने टू-व्हीलर व सिलेंडर को फाँसी लगाकर विरोध प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी करी।

Spread the love

आज दिनांक 13/7/20 को युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष पुरुषोत्तम नागर के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार द्वारा गैस ,पेट्रोल -डीजल की कीमतों में हो रही बेतहाशा वृद्धि के खिलाफ मोरना कार्यालय के सामने टू-व्हीलर व सिलेंडर को फाँसी लगाकर विरोध प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी करी।


इस अवसर पर युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष पुरुषोत्तम नागर ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में भारी गिरावट के बावजूद पिछले पांच सप्ताह मे पेट्रोल के दाम 24 बार व डीजल के दाम 21 बार सरकार द्वारा बढ़ाये गए है।आम आदमी अपनी जीविका बचाने के लिए प्रयासरत है और वही सरकार यहां पर कोरोना महा संकट के समय भी कीमतों में लगातार वृद्धि कर रही है।


महानगर अध्यक्ष सहाबुद्दीन ने कहा कि सरकार ने पिछले 30 दिनों में देशवासियों की जेब से 160, 000 करोड रुपए कमाई की है। देश में पहली बार डीजल, पेट्रोल के दाम से आगे निकल गया है ।

 प्रदेश सचिव युवा कांग्रेस ललित अवाना  ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में तेल की कीमतें रिकॉर्ड गिरावट पर है, दुनिया के बाकी देश कोरोना काल में आर्थिक संकट झेल रहे पब्लिक को डीजल -पेट्रोल सस्ती दर पर दे रहे हैं वहीं भाजपा सरकार उच्चतम रेट का रिकॉर्ड बना रही है।
 किसान कांग्रेस के अध्यक्ष गौतम अवाना  ने कहा कि आज खेतों मे बुआई का समय है ,मजदूर मिल नही रहे है और ऊपर से डीजल की बढ़ी क़ीमत किसानों पर दोहरी मार कर रही है।   
 प्रदेश कांग्रेस सदस्य अशोक शर्मा मोरना ने कहा कि अगर बढ़ी कीमत वापस नही हुई तो हम सडक से सदन तक विरोध करेंगे ।
इस अवसर पर महानगर अध्यक्ष सहाबुद्दीन,युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष पुरूषोत्तम नागर,किसान कांग्रेस जिलाध्यक्ष गौतम अवाना, युवा कांग्रेस प्रदेश सचिव ललित अवाना, उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी  सदस्य अशोक शर्मा मोरना,राहुल नागर,लाला नागर,बेगराज धामा ,सूरज बीडीसी , प्रवीण अवाना ,विक्की अवाना ,सोनू अवाना नीरज तंवर आदि लोग मौजूद रहे ।
%d bloggers like this: