इस समय में सीएमओ की हटाने की मांग गलत: राईज

Spread the love

नोएडा के सीएमओ दीपक ओहरी के हटाये जाने की मांग को राईज एनजीओ (RIGHT INITIATIVE FOR SOCIAL EMPOWERMENT) वरिष्ठ नागरिक व अधिवक्ता श्री अनिल के गर्ग ने गलत बताया है। उनका मानना है कि इस समय में जब हमे अत्यधिक मेडिकल स्टाफ और अटैण्डेंट की जरूरत है, तब हम किसी को हटाने की बात क्यों कर रहे है।

इस समय में जब महामारी अपने चरम सीमा पर है। मेडिकल स्टाफ सभी थक चुके है। हमे चाहिए कि हम लोग मिलकर सहयोग करे। ज्यादा से ज्यादा पैरामेडिकल स्टाफ की जरूरत है, जिससे ज्यादा से ज्यादा लोगों का टेस्टिंग हो सके। इस समय सतर्कता की आवश्यकता है। इसमें सबका भागीदारी सुनिश्चित किया जाना चाहिए। नोएडा में फोनरवा सभी आर डब्लू ए का एसोसिएशन उनको मिलकर एक अच्छी पहल करनी चाहिए।

जिस प्रकार से नोएडा पुलिस और नोएडा प्राधिकरण के द्वारा कदम उठाये जा रहे इसी प्रकार स्वास्थ्य विभाग भी सबके साथ मिलकर काम करे। लेेकिन इस समय में किसी को हटाने और बहाल करने के लिए मुख्यमंत्री को चिट्ठी लिखना ये सब ठीक नही है। इस समय में समाधान की जरूरत है। हमारे प्रतिनिधि कितने सक्रिय है यह भी तो देखना होगा।

बता दे कि एक विडियों वायरल होने के बाद फोनरवा के द्वारा मुख्यमंत्री को चिट्ठी लिखकर सीएमओ को हटाए जाने की मांग की है। सीएमओं के व्यवहार को लेकर भी कई सवाल उठाए है।

%d bloggers like this: