दबंग-3 सलमान खान का धांसू पोस्टर,सई ने शेयर किया, एब्स देख हो जाएंगे हैरान

Spread the love

जैसे-जैसे ‘दबंग-3’ की रिलीज डेट पास आती जा रही है, वैसे-वैसे इस फिल्म के लिए सलमान खान (Salman Khan) के फैंस की उत्सुकता बढ़ती जा रही है. फैंस चुलबुल पांडे के रूप में सलमान के अंदाज के कायल हैं. इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर लगातार इस फिल्म का प्रोमोशन कर रहे है.

अब इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सई मांजरेकर ने सलमान खान का एक शर्टलेस पोस्टर शेयर किया है, जिसमें सलमान खान शानदार एब्स दिख रहे हैं. बता दें कि सलमान खान अपने वर्कआउट और सख्त डाइट प्लान को लेकर जाने जाते हैं. सई ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए फिल्म के जल्द रिलीज होने पर खुशी जताई है और लिखा है कि हम इस दशक की सबसे बड़ी और सबसे बुरी लड़ाई देखने जा रहे हैं. यह तस्वीर फिल्म के क्लाइमेक्स की है. इस पोस्टर में इस फिल्म में विलेन बने किच्चा सुदीप भी दिखाई दे रहे हैं.

इस फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा ने किया है. प्रभु देवा ने हाल ही में बयान दिया था कि यह पूरी तरह सलमान खान की फिल्म है. आप किस तरह से सलमान को देखना चाहते हैं, मैं किस तरह से उन्हें देखना चाहता हूं और सभी उन्हें किस अंदाज में देखना पसंद करेंगे-फिल्म बस इसी के बारे में है. चुलबुल, चुलबुल के जैसे ही हैं. अगर इसमें बदलाव लाया जाता, तो लोग शायद इसे पसंद नहीं करेंगे. इस बार यह ‘दंबग 1’ और ‘दबंग 2’ से काफी बड़ा है.”

‘दंबग 3’ हाल ही में उस वक्त विवादों से घिर गई जब कुछ वर्गो ने इसके शीर्षक गीत ‘हुड़ हुड़ दबंग’ पर यह कहते हुए आपत्ति जताया था कि गाने के कुछ दृश्यों में भगवा पहने साधुओं को गिटार के साथ नाचते हुए दिखाया गया था. इस पर निर्देशक ने कहा कि अगर मैं इसके बारे में कुछ कहूंगा तो इस पर विवाद खड़ा हो जाएगा. मैं यदि इस वक्त कुछ भी टिप्पणी करता हूं-अच्छा या बुरा-तो वे कहेंगे कि आपने ऐसा क्यों कहा. फिलहाल रहने देते हैं. फिल्म को रिलीज होने देते हैं. (इनपुट्स IANS से भी)

%d bloggers like this: