google.com, pub-3648227561776337, DIRECT, f08c47fec0942fa0

क्रिकेट खिलाड़ी को उसके ब्वॉयफ्रेंड ने मैदान में किया प्रपोज

Spread the love

क्रिकेट के मैदान पर आपने कई बार खिलाड़ियों का गुस्सा तो देखा होगा लेकिन बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) में एक ऐसा वाकया हुआ जो कई सालों तक मोहब्बत की दास्तान के रूप में याद रखा जाएगा. दरअसल ऑस्ट्रेलिया में चल रहे महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) फ्रेंचाइजी एडिलेड स्ट्राइकर की खिलाड़ी अमांडा वेलिंग्टन के लिए शुक्रवार को खेला गया मैच कभी न भूलने वाला रहा. इस मैच में ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ी अमांडा वेलिंग्टन को उनके ब्वॉयफ्रेंड ने शादी के लिए मैदान पर सबके सामने प्रपोज किया.

मैच के बाद जब एडिलेड स्ट्राइकर के सभी खिलाड़ी जीत का जश्न मना रहे थे तभी अमांडा के ब्वॉयफ्रेंड टेलर मैक्केशनी ने अमांडा को मैदान पर आकर प्रपोज किया. उन्होंने सभी खिलाड़ियों के सामने अपने घुटने पर बैठ कर रिंग देते हुए अपने दिल की बात कही. टीम एडिलेड स्ट्राइकर ने इस खूबसूरत वाीडियो को अपने ट्विटर अकॉउंट पर शेयर किया है.

बता दें कि अमांडा ने अपने प्रेमी के शादी के प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया है. उन्होंने कहा, ”मुझे बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि टेलर मुझे इस तरह से प्रपोज करेंगे. उन्होंने मुझे प्रपोज कर हैरान कर दिया. लेकिन मैं बहुत खुश हूं.” अमांडा ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी हैं और उन्होंने साल 2016 में डेब्यू किया था. अब तक वह ऑस्ट्रेलिया के लिए एक टेस्ट और 12 वनडे मैच खेले हैं. वहीं उन्होंने आठ टी-20 मैच भी खेले हैं.

%d bloggers like this: