google.com, pub-3648227561776337, DIRECT, f08c47fec0942fa0

सीपीएम महासचिव सीताराम येचुरी और👥सीपीआई महासचिव डी. राजा को श्रीनगर एयरपोर्ट😳पर रोका

Spread the love

मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के महासचिव सीताराम येचुरी और भाकपा के डी राजा को श्रीनगर एयरपोर्ट पर हिरासत में ले लिया गया। वह राज्य के पार्टी इकाई के सदस्यों के परिवारों से मुलाकात करने जम्मू एवं कश्मीर आए थे। आपको बता दें, माकपा के महासचिव सीताराम येचुरी और भाकपा के महासचिव डी राजा ने जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक को गुरुवार को पत्र लिख कर अपनी यात्रा के बारे में सूचित किया था।

सीपीआई(एम) ने ट्वीट शुक्रवार को ट्वीट किया, ‘सीताराम येचुरी को श्रीनगर हवाई अड्डे पर हिरासत में रखा गया है और उन्हें कहीं भी नहीं जाने दिया जा रहा। उन्होंने पहले प्रशासन को सूचित किया था कि वह सीपीआईएम विधायक एमवाई तारिगामी से मिलने जाएंगे, जिनकी तबीयत खराब है। इसके अलावा उन्होंने बाकी पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलने की भी जानकारी दी थी। हम अवैध रूप से उन्हें हिरासत में लिए जाने का कठोर विरोध करते हैं।’

माकपा और भाकपा की ओर से गुरुवार को जारी बयान के अनुसार येचुरी एवं राजा ने पत्र में राज्यपाल को बताया कि जम्मू कश्मीर में वामदलों की सक्रिय इकाई है।येचुरी ने कहा था कि राज्य की भंग विधानसभा के माकपा विधायक यूसुफ तारीगामी बीमार चल रहे हैं। येचुरी ने राज्यपाल को भेजे पत्र में बताया था कि माकपा के राष्ट्रीय महासचिव होने के नाते वह तारीगामी और पार्टी के अन्य नेताओं से मिलने के लिये नौ अगस्त को श्रीनगर पहुंचेगे।

%d bloggers like this: