हरियाणवी छोरों को कोविड-19 लॉकडाउन तोड़ना पड़ा भारी, पुलिस ने सुबह-सुबह कर दिया ये हाल

Spread the love

हरियाणा पुलिस ने पूर्ण कोरोना लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों को दंडित करते हुए कान पकड़कर उठक-बैठक करवाई है

ये वीडियो सामने आया है, जिसमें पुलिस हरियाणा के कुछ युवकों को आज सुबह- सुबह कोविड-19 लॉकडाउन (COVID19 Lockdown) के नियम तोड़ना भारी पड़ गया. इस वीडियो में नजर आ रहा है कि पुलिस (Police) ने कोरोना लॉकडाउन का उल्‍लंघन करने पर इन युवकों को सजा (punished) दी है. पुलिसकर्मी उन्‍हें कान पकड़कर उठा-बैठक (sit-ups) करवाते हुए नजर आ रहे हैं. यह देखकर अब सीख लें कि अगर सजा के तौर पर सरेआम सिट-अप करने से बचना है तो कोरोना लॉकडाउन के नियमों का पालन करें.

जानकारी के मुताबिक, अंबाला में पुलिस ने उन लोगों को दंडित किया, जो राज्य में लगाए गए पूर्ण COVID19 लॉकडाउन का आज उल्लंघन करते हुए पाए गए और सुबह सड़कों पर उठा-बैठक (सिट-अप) लगवाई हैं. पुलिस ने कहा कि उल्लंघन करने वालों को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया.

हरियाणा के अंबाला पुलिस ने सुबह लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले लोगों को कान पकड़कर उठक-बैठक करवाई है. पुलिस ने बताया, ”ये लोग मानते नहीं हैं. हम सुबह से घूम रहे हैं. इनको लॉकडाउन के लिए समझाया जा रहा है. आज इनको चेतावनी दे दी गई है. अगली बार इनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.”

बता दें कि हरियाणा में 10 मई तक 7 दिन का पूर्ण तालाबंदी लागू है. तीन मई से पूरे राज्य में एक सप्ताह का लॉकडाउन लागू है. हरियाणा सरकार ने कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में तेज वृद्धि के मद्देनजर राज्य में तीन मई से एक सप्ताह का लॉकडाउन लागू कर चुकी है. यह 10 मई तक 7 दिन का पूर्ण तालाबंदी लागू है.

%d bloggers like this: