कोरोना ने उजाड़ दिया पूरा परिवार, एक ही परिवार के 8 लोगों की हुई मौत

Spread the love

लखनऊ में एक ऐसा परिवार है जहां महीने भर में कोरोना ने 8 लोगों की जान ले ली है. ऐसे में इस परिवार के 5 लोगों की तेरहवीं एक ही दिन हुई. यह देखकर सभी के रोंगटे खड़े हो गए हैं.

कोरोना महामारी से अबतक लाखों लोगों की मौत हो चुकी है. इस बीच लखनऊ से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां कोरोना महामारी एक परिवार पर कहर बनकर टूट पड़ा है और पूरे परिवार को निगल गया है. दरअसल लखनऊ में एक ऐसा परिवार है जहां महीने भर में कोरोना ने 8 लोगों की जान ले ली है. ऐसे में इस परिवार के 5 लोगों की तेरहवीं एक ही दिन हुई. यह देखकर सभी के रोंगटे खड़े हो गए हैं.

आजतक में छपी एक खबर के मुताबिक सोमवार के दिन एक ही परिवार के 5 लोगों की तेरहवीं का आयोजन किया गया. मातम का ऐसा मंजर देखकर सभी की आंखों में आंसू आ गए हैं. परिवार की 4 महिलाएं विधवा और कई बच्चे अनाथ हो गए हैं. बता दें कि परिवार के 7 सदस्यों की मौत कोरोना संक्रमण व एक बुजुर्ग की मौत हार्ट अटैक से हुई है.

बता दें कि परिवार के 8 सदस्य 25 अप्रैल से 15 मई के बीच कोरोना की चपेट में एक एक कर आते गए. धीरे धीरे कर परिवार में लोग मरने लगे. ऐसे में ग्राम प्रधान मेवाराम ने बताया कि प्रशासन व सरकार द्वारा अबतक न परिवार की सुध ली गई है और न ही किसी तरह की मदद की घोषणा की गई है. इतनी ज्यादा संख्या में एक ही परिवार के लोगों के मरने पर भी प्रशासन द्वारा किसी तरह की जांच पड़ताल नहीं की गई है.

%d bloggers like this: