450 करोड़ की लागत से बनी अथॉरिटी की बिल्डिंग होने लगी है जर्जर

Spread the love

नोएडा : सेक्टर-51 के होशियारपुर गांव में 14 वर्षीय एक किशोरी का अपहरण कर उसके साथ रेप किए जाने का मामला सामने आया है। किशोरी पिता के डांटने से नाराज होकर गुरुवार रात घर से चली गई थी। इसी दौरान गांव में किराये पर रहने वाले एक युवक ने उसका अपहरण कर लिया और कमरे पर ले जाकर उसके साथ रेप किया। पीड़िता के परिवार की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित युवक और उसके पिता को गिरफ्तार कर किशोरी को बरामद कर लिया है।

थाना सेक्टर-49 के एसएचओ अजय कुमार अग्रवाल ने बताया कि मूलरूप से कानपुर की रहने वाली किशोरी अपने परिवार के साथ होशियारपुर गांव में किराये के मकान में रहती है। वह गांव के ही एक स्कूल में छठी कक्षा में पढ़ती है। गुरुवार रात को उसके पिता नहाने जा रहे थे। इसी दौरान उन्होंने किसी बात पर बेटी को डांट दिया। उनके डांटने से नाराज होकर वह घर से निकल गई और पास के एक पार्क में जाकर बैठ गई।

आरोप है कि उसी दौरान गांव में ही किराये के मकान में रहने वाला मनीष उर्फ मोंटी बहला फुसलाकर उसे अपने कमरे पर ले गया और वहां पर उसके साथ रेप किया। आरोपित ने किशोरी को रातभर बंधक बनाकर रखा। शुक्रवार सुबह किशोरी किसी तरह उसके चंगुल से छूटकर घर पहुंची और परिवार को आपबीती बताई। जिसके बाद परिवार के लोगों ने पुलिस को शिकायत दी।

%d bloggers like this: