हमले से बचने घर में भी घुसा कॉन्‍स्‍टेबल, लेकिन लोगों ने लाठी-डंटों से जमकर पीटा

Spread the love

कोरोना कर्फ्यू के नियमों की अनदेखी पर पुलिसकर्मियों और दुकानदार के बीच विवाद बढ़ गया और फ‍िर जमकर बवाल हो गया

ये वायरल वीडियो (viral Video) एमपी पुलिस के एक जवान की पिटाई का सामने आया है, जिसमें कई लोग एक पुलिस जवान की बुरी तरह से पिटाई करते हुए नजर आए रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया में खूब तेजी से वायरल हो गया है. दरअसल, ये वाकया मध्‍य प्रदेश के छतरपुर जिले के बमीठा थाना क्षेत्र का है, जहां एक गांव झमटुली में कोरोना कर्फ्यू के बीच शुक्रवार को एक साप्‍ताहिक हाट बाजार लगा था. भीड़ जुटने की सूचना के बाद को इसे बंद कराने डायल100 वाहन से दो पुलिस कॉन्‍स्‍टेबल पहुंचे थे, जहां हुए विवाद में भीड़ ने सिपाहियों की पिटाई कर दी. इस विवाद में एक सिपाही की पिटाई का ये वायरस वीडियो है.

बताया जा रहा है कि शुक्रवार को हाट बाजार में सोशल डिस्‍टेंशिंग का उल्‍लंघन हो रहा था तो शाम 5 बजे डायल100 से पहुंचे दोनों आरक्षकों ने लोगों को खदेड़ना शुरू कर दिया. लोग दुकानें भी बंद करने लगे लेकिन एक फल बेचने वाला हल्‍लन खटीक विवाद करने लगा तो सिपाही संत कुमार ने डंडे से उसके सिर पर वार कर दिया, जिससे वह लहुलुहान हो गया. इससे भीड़ उत्‍तेजित हो गई. भीड़ में से किसी ने सिपाही इंद्रेश के हाथ में बका मार दिया, जिससे वह घायल हो गया.

बताया जा रहा है कि जब पुलिस का डंडा एक सब्‍जी विक्रेता के सिर पर लग गया तो भीड़ भड़क गई और दोनों पुलिस सिपाहियों पर हमला कर दिया. भीड़ के इस हमले में एक सिपाही इंद्रेस के हाथ में धारदार हथियार से जख्‍मी हो गए, वहीं जब एक सिपाही संत कुमार खुद को भीड़ बचाने के लिए एक मकान में घुस गया तो कुछ तो उत्‍तेजित लोग हाथों में लाठी-डंडे लिए हुए उस पर हमला कर दिया. इस वाकये का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है.

%d bloggers like this: