कांग्रेस का करीबी है ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर जमाखोर नवनीत कालरा भाजपा का दावा- कोर्ट में कांग्रेसी सिंघवी ने बचाव किया

Spread the love

भाजपा नेत्री मीनाक्षी लेखी ने कहा कि नवनीत कालरा का कांग्रेस से सीधा संबंध है. अगर आप उनकी फेसबुक टाइमलाइन देखें तो वह महामारी के लिए प्रधानमंत्री को जिम्मेदार ठहराते हैं.

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने आज शनिवार को आरोप लगाया कि ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर की जमाखोरी और कालाबाजारी के आरोपी व्यवसायी नवनीत कालरा (Navneet Kalra) के साथ कांग्रेस के करीबी संबंध हैं. नई दिल्ली से भाजपा की लोकसभा सदस्य मीनाक्षी लेखी (BJP MP Meenakshi Lekhi) ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में ये दावा किया.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का हाथ जमाखोरों और कालाबाजारी करने वालों के साथ है. उन्होंने कहा कि कानून के अनुसार महामारी के दौरान जमाखोरी और कालाबाजारी अवैध है. मैट्रिक्स सेल्युलर के नवनीत कालरा और गौरव खन्ना से 13 करोड़ रुपए मूल्य के लगभग 7,500 ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर (Oxygen Concentrator) जब्त किए गए हैं.

लेखी ने आरोप लगाया कि ये लोग कंस्ट्रेटर की जमाखोरी कर रहे थे. इन्होंने जानबूझकर दिल्ली में कंस्ट्रेटर की कमी कर रखी थी. राहुल गांधी और उनके मित्र हाहाकार मचाते कि दिल्ली में ऑक्सीजन की कमी है. फिर कांग्रेस के लोग कंस्ट्रेटर की चोरी, कालाबाजारी, जमाखोरी करते हुए पकड़े जाते हैं. भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि उन्होंने स्थिति का फायदा उठाने के लिए ऑक्सीजन की जानबूझकर कमी पैदा की.

मीनाक्षी लेखी ने कहा कि नवनीत कालरा का कांग्रेस से सीधा संबंध है. अगर आप उनकी फेसबुक टाइमलाइन देखें तो वह महामारी के लिए प्रधानमंत्री को जिम्मेदार ठहराते हैं. उनके रेस्टोरेंट के शेफ की राहुल और सोनिया गांधी के साथ तस्वीरें हैं. वो उन्हें भारत का पहला परिवार कहते हैं.

लेखी ने कहा कि अजय माकन जब शहरी विकास मंत्री थे तब कालरा को दिल्ली गोल्फ क्लब की सदस्यता दी गई थी. उन्होंने आरोप लगाया कि जब कांग्रेस नेता अजय माकन शहरी विकास मंत्री थे तब उन्होंने 2004-05 में रॉबर्ट वाड्रा और 2005-06 में नवनीत कालरा को दिल्ली गोल्फ क्लब का नामांकन दिया था.

लेखी ने कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी की ओर से कालाबाजारी और जमाखोरी के आरोपी का वकील बनने को लेकर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद अभिषेक मनु सिंघवी (Abhishek Manu Singhvi) को कोर्ट में उनका बचाव करते हुए पाया गया है. इसलिए मैं कहती हूं कि कांग्रेस का हाथ जमाखोरों, कालाबाजारियों के साथ है. (आईएएनएस इनपुट्स)

%d bloggers like this: