google.com, pub-3648227561776337, DIRECT, f08c47fec0942fa0

सलमान🗣खुर्शीद के बयान के बाद ✋कांग्रेस ने अपने नेताओं को दी😲 सलाह

Spread the love

कांग्रेस बुधवार को अपने नेता सलमान खुर्शीद के खबरों में आये इस बयान से कन्नी काटते हुए दिखी कि ‘नेता के पद छोड़ जाने’ के बाद पार्टी ने लोकसभा चुनाव में हार के बाद अभी तक आत्मनिरीक्षण नहीं किया है। कांग्रेस ने कहा कि लोगों को इस तरह के बयान देने से बचना चाहिए और भाजपा सरकार की विफलताओं को सामने लाने की दिशा में काम करना चाहिए। कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा कि पार्टी हरियाणा और महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों में जीत सुनिश्चित करने के लिए मिलकर काम कर रही है और सभी नेताओं को इस दिशा में अपनी ऊर्जा लगा देनी चाहिए।

उन्होंने मीडिया से कहा, ‘सलमान खुर्शीद ने आपको उत्तर दे दिया है। आपको उत्तर उनसे ही मांगना चाहिए। जहां तक मेरा सवाल है, जहां तक कांग्रेस पार्टी का सवाल है, हम हरियाणा और महाराष्ट्र चुनावों के लिए मिलकर काम कर रहे हैं। हमें जहां से जो शक्ति मिल सकती है, उसके साथ काम कर रहे हैं। लोगों को अलग से टिप्पणियां करने से बचना चाहिए और वास्तव में सरकार की नाकामियों को सामने लाना चाहिए।’

पूर्व केंद्रीय मंत्री खुर्शीद ने कथित रूप से कहा था कि अप्रैल-मई में हुए लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद ‘पार्टी के नेता उसका साथ छोड़ गये’ जिसके बाद अभी तक हार के कारणों का आकलन नहीं किया गया है।

%d bloggers like this: