सीएम योगी ने पश्चिम बंगाल में कहा- 2 मई के बाद TMC के गुंडे जान की भीख मांगेंगे, ये नजारा पूरा देश देखेगा

Spread the love

सीएम योगी ने कहा कि ईद पर जबरदस्ती गौहत्या कराई जाती है. दुर्गा पूजा पर रोक लगाई जाती है.

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने आज पश्चिम बंगाल (West Bengal) के मालदा में चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने टीएमसी और ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. सीएम योगी ने कहा कि बंगाल की धरती को अराजकता की धरती नहीं बनने देंगे. बस एक महीने का समय है. इसके बाद TMC के नाम पर जो लोग गुंडागर्दी करते हैं, वो अपनी जान की भीख मांगेंगे. 2 मई के बाद टीएमसी और कम्युनिस्ट गुंडे अपनी जान की भीख मांगेंगे और गले में तख्ती लिए घुमते हुए फिरेंगे. ये द्रश्य पूरे देश के सामने होगा. उस समय के लिए हमें खुद को तैयार करना होगा. इसके लिए लोगों को बीजेपी का साथ देना होगा. बता दें कि 2 मई के बाद पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Elections 2021) के नतीजे आएंगे.

सीएम योगी (CM Yogi) ने कहा कि आज बंगाल में सत्ता प्रायोजित आतंकवाद देश की सुरक्षा के सामने भी चुनौती खड़ी करता हैं. ईद में जबरदस्ती गौ हत्या कराई जाती हैं. गौहत्या कराई जाती है. यहाँ की सरकार मौन रहती है. टीएमसी (TMC) का बुरा हश्र होगा. बंगाल में राम का नाम लेने पर आपत्ति जताई जाती है. प्रतिबंधित करने का काम किया जा रहा है. भारत की जनता राम के बिना कोई काम नहीं करती. जो रामद्रोही हैं, उनका भारत में कोई काम नहीं.

सीएम योगी ने कहा कि बंगाल में अराजकता पैदा करने वाले लोगों के साथ क्या संबंध हैं. बंगाल में सीएए एनआरसी (CAA, NRC) की बात होती है, तो बंगाल में विरोध क्यों होता है. जब घुसपैठियों की बात होती है तो सरकार इनके बचाव में आ जाती है. हमने यूपी में परिवर्तन किया है. बंगाल के लोगों को हम रोजगार देंगे.

%d bloggers like this: