आदर्श ज्ञान वाटिका स्कूल के बच्चों नें बनाया स्वच्छ भारत पर चित्रकला।

Spread the love

नोएडा 01 मार्च 2021

नोएडा जागृति लीला फाउण्डेशन द्वारा आयोजित चित्रकला प्रतियोगिता मे बच्चों नें स्वच्छ भारत अभियान बनाया मनमोहक चित्र। आदर्श ज्ञान वाटिका स्कूल के बच्चों नें स्वच्छ भारत को बनाया अपना थीम। बेहतरीन चित्रकारी करने वाले बच्चों को किया गया पुरस्कृत। विधालय के प्रधानाचार्य रेखा चौहान को किए गए सम्मानित।

नोएडा आदर्श ज्ञान वाटिका स्कूल के बच्चों नें स्वच्छ भारत अभियान पर बेहतरी चित्रकारी कर लोगों के मनमोह लिया। इस चित्रकारी के लिए विधालय के छात्र एवं छात्रा को सम्मानित किया गया। कुम्मू जोशी भटनागर द्वारा विद्यालय के विकास भट्ट,शैलेंद्र रावत,अक्षित चौहान,तनु शर्मा और पूर्णिमा त्यागी को पुरुस्कृत किया। इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य श्रीमती रेखा चौहान को भी सम्मानित किया गया। इससे पहले श्रीमती चौहान को भारत सरकार के नमामि गंगे परियोजन में नोएडा विधान सभा का संयोजक का कार्यभार दिया गया, जिसके लिए शिक्षक तथा आयोजको ने उनको बधाई दी।

इस अवसर पर श्रीमती चौहान ने संस्था के 3 वर्ष पूरा होने पर कुम्मु जोशी के कार्यो का सराहना की तथा उनको शुभकामनाएँ भी दिये। उन्होंने कहा कि ऐसे ही लोगों के निस्वार्थ भाव के कारण समाज में वंचित वर्ग के लोगो को सुविधा मिल पाती है।

जागृति लीला फाउंडेशन द्वारा आयोजित चित्रकला प्रतियोगिता में आदर्श ज्ञान वाटिका स्कूल के विद्यार्थियों ने स्वच्छ भारत विषय पर चित्र बनाए। कुम्मू जोशी भटनागर द्वारा विद्यालय के विकास भट्ट,शैलेंद्र रावत,अक्षित चौहान,तनु शर्मा और पूर्णिमा त्यागी को पुरुस्कृत किया और विद्यालय की प्रधानाचार्य श्री मति रेखा चौहान को सम्मानित किया एवं उनको भारत सरकार के नमामि गंगे परियोजना में नोएडा विधान सभा संयोजक मनोनीत होने पर बधाई भी दी। रेखा चौहान जी ने संस्था के तीन वर्ष पूरे होने पर कुम्मु जोशी जी के कार्य के लिए विशेष शुभकामनाएं दी और कहा कि ऐसे ही लोगो के निस्वार्थ भाव के कारण समाज में वंचित वर्ग के लोगो को भी सुविधाए मिल पाती है।

%d bloggers like this: