google.com, pub-3648227561776337, DIRECT, f08c47fec0942fa0

आज बारिश की संभावना इन शहरो में Chennai, Mumbai, Bangalore

Spread the love

हम आपको देश के कुछ राज्यों और उनके खास शहरों के मौसम की जानकारी देने वाले हैं. चेन्नई, मुंबई और बैंगलोर में भी मौसम बीते एक हफ्ते से लगातार बदल रहा है.
Chennai, Mumbai, Bangalore Weather Update: मौसम देशभर में तेजी से बदल रहा है. राजधानी दिल्ली में प्रदूषण से लोगों को राहत मिली है. लेकिन तापमान में गिरावट आई है. दक्षिण भारतीय राज्यों में भी मौसम तेजी से करवट बदल रहा है. हम आपको देश के कुछ राज्यों और उनके खास शहरों के मौसम की जानकारी देने वाले हैं. चेन्नई, मुंबई और बैंगलोर में भी मौसम बीते एक हफ्ते से लगातार बदल रहा है.

Mumbai Weather Update: मुंबई में हल्के बादल
मौसम विभाग (weather department) के अनुसार मुंबई के आसमान में हल्के बादल (cloud) छाए हुए है. दिन का न्यूनतम और अधिकतम तापमान (Temperature) 32-34 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा. रात के में कोहरे के हावी होने की संभावना है. रात में भी बादल छाए रहेंगे. रात के वक्त तापमान में गिरावट आने की संभावना है. यह तापमान 27 डिग्री सेल्सियस तक गिर सकता है.

Bangalore Weather Update: बैंगलोर बारिश की संभावना

मौसम विभाग के अनुसार बैंगलोर में फिलहाल बादल ने अपना डेरा जमाया हुआ है. शाम के वक्त बारिश होने की संभावना है. दिन का अधिकतम और न्यूनतम तापमान 25-26 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की संभावना है. वहीं रात के वक्त तापमान में भारी गिरावट देखने को मिल सकती है. रात के वक्त तापमान 18 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है

Chennai Weather Update: चेन्नई में होगी हल्की बारिश

मौसम विभाग के अनुसार, चेन्नई में फिलहाल बादल छाए हुए हैं. दिन का अधिकतम और न्यूनतम तापमान 30-35 डिग्री के बीच रहने वाला है. वहीं शाम और रात के वक्त भी बादल घिरे रहेगे साथ ही रात में हल्की बारिश (Rain) होने की संभावना है. बारिश की वजह से तापमान में भारी गिरावट देखने को मिल सकता है. रात के वक्त न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है.

%d bloggers like this: