CAA, NRC के समर्थन में निकला जनसैलाव, नोएडा

Spread the love

महीनों से चल रहे सीएए के विरोध तथा तोड़फोड़ जैसी घटना के बाद अब समर्थन में निकला जन सैलाब। नोएडा सेक्टर 43 आयोजित सीएए समर्थन पदयात्रा मे लगभग 10 दस हजार लोगों ने हिस्सा लिया । प्रतिनिधि ने कहा यह कानून किसी का नागरिकता लेने के लिए नही देने के लिए है। पद यात्रा नोएडा सेक्टर 18 अट्टा पीर पर जाकर समाप्त किया गया।

आज नोएडा सेक्टर 43 स्ट्रैलर ग्रीन पार्क में जन संवाद किया गया और विशाल पद यात्रा निकाली गई । इस पद यात्रा में सांसद तथा पूर्व मंत्री भारत सरकार श्री महेश शर्मा, विधायक नोएडा श्री पंकज सिंह , पूर्व विधायक विमला बाथम , गन्न मंत्री नबाब सिंह नागर जी, तथा तमाम बड़े भारतीय जनता पार्टी के प्रतिनिधि ने कार्यकर्ताओं के साथ जन संवाद किया।

डा. महेश शर्मा जी ने कार्यकर्ता और देश के तमाम जनता से आग्रह किया की वह किसी के बहकाबे मे न आये। यह कानून सीएए किसी के खिलाफ नही है। यह नागरिकता देने के लिए कानून है। इस कानून से किसी का भी नागरिकता नही जायेंगे। यह कानून उनके सम्मान के लिए है जो वर्षों से अपने ही देश में पराया बनकर रह रहे है।

यह कानून रोहिंग्या तथा अफजल गुरु के समर्थक के लिए है। बहुत हो गया है देश के टुकड़े-टुकड़े अब समय है कि कन्हाईया जैसे लोगों को जो डफली बजाकर देश को तोड़ने की सपने देख रहा है उनको देश से बाहर करने की। उन्होंने कहा कि अगर आज़ादी नही होती तो डफली नही बजता।

सीएए के समर्थन में उतरे तमाम जन सैलाव ने सरकार से मांग किये कि जेएनयू मे हो रहे नाटक को जल्द से जल्द बन्द किया जाय। यह देश सभी का है और सभी लोग रहेंगे। लेकिन जिस किसी को ज्यादा दिक्कत है या पाकिस्तान से हमदर्दी है वो पाकिस्तान चले जाये। उन्होंने बताया कि मुस्लिम के लिए तो 56 देश बने हे लेकिन हिंदुओं के लिए एक भी देश नही। तो हिंदू कहाँ जायेंगे।

गाँधी जी का हवाला देते हुए सांसद महेश शर्मा जी कहा कि गाँधी जी ने कहा था कि अगर हिंदू, सिख, क्रिश्चियन , जैन तथा बौध को कही सताया जायेगा तो हिन्दुस्थान मे उनकों नागरिकता दिया जायेगा। इसकी मांग पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह जी ने भी किया था लेकिन कांग्रेस की कमजोर सरकार ने इसे लागू नही किया।

%d bloggers like this: