शादी के दौरान बम फेंका, दो गुटों के बीच हुई झड़प, सांप्रदायिक तनाव फैलाना हो सकता है मकसद

Spread the love

उत्तर 24 परगना जिले में के जगतदल इलाके में कल शादी समारोह में बम से हमला करने के बाद 2 समूहों के बीच झड़प हुई.

पश्चिम बंगाल में कल रविवार को एक शादी सामारोह के दौरान दो गुटों के बीच विवाद के दौरान हुई झड़प में बम से हमला किया गया. पुलिस कमिश्‍नर ने बताया कि बमबारी का मकसद सांप्रदायिक तनाव फैलाना हो सकता है. मामले की जांच जारी है. जानकारी के मुताबिक, उत्तर 24 परगना जिले में के जगतदल इलाके में कल शादी समारोह में एक घर पर बम फेंका गया, इसके बाद दो गुटों के बीच झड़प हुई.

उत्तर 24 परगना जिले में के जगतदल इलाके में कल एक घर पर बम फेंका गया था. बैरकपुर पुलिस आयुक्त ने कहा, एक शादी समारोह में बम से हमला करने के बाद 2 समूहों के बीच झड़प हुई. बमबारी का मकसद सांप्रदायिक तनाव फैलाना हो सकता है. जांच जारी है.

इस विवाद में हुई हिंसा में तोड़फोड़ की फोटोज सामने आई हैं.

बीरभूम जिले में हथियार व विस्फोटक जब्त, दो आरोपी गिरफ्तार
पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में रविवार को पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार करके उनके कब्जे से भारी मात्रा में हथियार एवं गोला-बारूद और विस्फोटक सामग्री जब्त की. यह जानकारी पुलिस ने दी. जिला पुलिस अधीक्षक नागेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पश्चिम बंगाल पुलिस के विशेष कार्यबल (एसटीएफ) ने स्थानीय कानून प्रवर्तकों की मदद से सुरी में एक ट्रक को पकड़ा, जिसमें से पांच पिस्तौल, 10 मैगजीन, 30 कारतूस और 20 किलोग्राम विस्फोटक सामग्री जब्त की गई. उन्होंने कहा कि दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है और आगे की जांच जारी है.

%d bloggers like this: