बॉलीवुड:दुष्कर्म मामले में आदित्य पंचोली को मिली अंतरिम राहत, एक्ट्रेस ने दर्ज कराई थी FIR

Spread the love

बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली पर एक एक्ट्रेस ने दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए उन पर एफाईआर दर्ज कराई थी. एक्ट्रेस द्वारा आदित्य पंचोली पर दर्ज कराई गई एफआईआर करीब दस साल पुराने मामले की है. हालांकि इस मामले में आदित्य पंचोली को 3 अगस्त, 2019 तक अंतरिम राहत मिल गई है. इस बात की जानकारी न्यूज एजेंसी एएनआई के एक ट्वीट से मिली. एएनआई के ट्वीट के मुताबिक मुंबई डिंडोशी सेशंस कोर्ट ने बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली को उनके खिलाफ दर्ज दुष्कर्म मामले में 3 अगस्त तक के लिए अंतरिम राहत दी है.

https://twitter.com/ANI/status/1152181616875311104/photo/1

बता दें कि वर्सोवा पुलिस थाने में आदित्य पंचोली के खिलाफ एक एक्ट्रेस ने एफआईआर दर्ज कराई थी, जिसके तहत उन पर अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज हुआ है. इनमें सेक्शन 376 (रेप), 328 (जहर देकर मारने की कोशिश करना) , 384 (जबरन वसूली), 341, 342, 323 और आईपीसी की धारा 506 शामिल है. हालांकि, कुछ दिन पहले खुद आदित्य पंचोली ने भी मामले को लेकर अपना बयान दिया था, जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस के आरोपों को खारिज करते हुए अपनी सफाई पेश की थी और मामले में सहयोग देने की भी बात की थी.

अपने ऊपर दर्ज केस के बारे में बताते हुए आदित्य पंचोली ने कहा था, ‘मुझे इस केस में गलत तरीके से फंसाया गया है. मेरे पास सारे सबूत और वीडियो हैं. मैं मुंबई पुलिस का सहयोग करने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं. अगर वो मुझे किसी भी स्टेटमेंट के लिए फोन करेंगे तो मैं उन्हें पूरा-पूरा सहयोग दूंगा. मैं जांच के लिए पूरी तरह से तैयार हूं. मुझे पता है कि मेरे खिलाफ केस दर्ज हुआ है और मैं यहां से कहीं नहीं जाऊंगा. पुलिस ने एफआईआर रजिस्टर होने के बावजूद भी अभी तक मुझे कोई फोन नहीं किया है.’

%d bloggers like this: