google.com, pub-3648227561776337, DIRECT, f08c47fec0942fa0

कलाकारों ने मतदान कर निभाई जिम्मेदारी, कहा- यह केवल अधिकार नहीं

Spread the love

बॉलीवुड: महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव में मतदान जारी है. जहां एक तरफ महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार एड़ी-चोटी का जोर लगाकर जीत दर्ज करने की कोशिश में लगे हैं तो वहीं राज्य की जनता भी वोट देकर अपनी जिम्मेदारी पूरी कर रही है. आम लोगों के साथ बॉलीवुड कलाकारों ने भी विधानसभा चुनाव में मतदान कर अपनी पूरी-पूरी जिम्मेारी निभाई है. इनमें माधुरी दीक्षित वरुण धवन रितेश देशमुख विवेक ओबेरॉय आमिर खान, किरण राव और प्रेम चोपड़ा जैसे बॉलीवुड के कई दिग्गज शामिल हैं. इन बॉलीवुड सितारों की फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाई हुई है.

बॉलीवुड के दमदार एक्टर रितेश देशमुख ने वोट देने के बाद अपनी पत्नी और एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा के साथ फोटो पोस्ट की. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “अपने अधिकार का इस्तेमाल करो, जाओ वोट करो.” रितेश देशमुख के अलावा बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने भी ट्विटर से अपनी फोटो साझा की. इस फोटो में विवेक ओबेरॉय अपने परिवार के साथ नजर आ रहे थे. उन्होंने फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा, “मैंने और मेरे परिवार ने वोट दिया. क्या आपने वोट किया? यह केवल हमारा अधिकार नहीं, बल्कि हमारी जिम्मेदारी है. इस अधिकार को हल्के में न लें. आपसे निवेदन है कि अगर आपने अभी तक वोट नहीं किया है तो जाइये और वोट करें.”

https://www.instagram.com/variafan/?utm_source=ig_embed
https://www.instagram.com/viralbhayani/?utm_source=ig_embed
https://www.instagram.com/explore/tags/voteforchange/?utm_source=ig_embed
https://www.instagram.com/viralbhayani/?utm_source=ig_embed
https://www.instagram.com/viralbhayani/?utm_source=ig_embed
https://www.instagram.com/viralbhayani/?utm_source=ig_embed

इन सितारों के अलावा बॉलीवुड के जबरदस्त एक्टर और एक्ट्रेस वरुण धवन माधुरी दीक्षित, ऋतिक रोशन, आमिर खान, किरण राव और सोहेल खान जैसे कलाकारों ने भी मतदान में अपनी भूमिका निभाई. बता दें कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में मुख्य मुकाबला बीजेपी की अगुवाई वाले महागठबंधन या फिर कहें ‘महायुति’ और कांग्रेस एनसीपी गठबंधन यानी कि ‘महा अघाड़ी’ (मोर्चा) के बीच है. इस चुनाव में 4,28,43,635 महिला मतदाताओं सहित कुल 8,98,39,600 मतदाता मतदान के योग्य हैं. महाराष्ट्र की 288 विधानसभा सीटों के लिए 235 महिलाओं समेत 3,237 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं. मतदान के लिए 96,661 मतदान केंद्र बनाये गए हैं जिन पर साढ़े छह लाख कर्मचारी तैनात किए गए हैं.

%d bloggers like this: